Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Brahmastra Sushant Singh Rajput Sister Meetu Singh Reaction on Ranbir Kapoora and Alia Bhatt Movie - Entertainment News India

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू का 'ब्रह्मास्त्र' पर रिएक्शन, लिखा- दिखाने से भरी नाकाम कोशिश

SSR Sister on Brahmastra: मीतू सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई की तस्वीर शेयर की है। मीतू सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'इस बॉलीवुड को बर्बाद करने के लिए सुशांत का 'ब्रह्मास्त्र' काफी है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 10 Sep 2022 08:08 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर ओपनिंग मिली है। फिल्म को क्रिटिक ने भी सपोर्ट किया है और बावजूद बायकॉट के फिल्म को पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। एक तरफ जहां अयान मुखर्जी अपनी फिल्म की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतक्रिया दी है।

मीतू सिंह ने सुशांत को बताया 'ब्रह्मास्त्र'
ब्रह्मास्त्र को लेकर बने जबरदस्त बज के बीच मीतू सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई की तस्वीर शेयर की है। मीतू सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'इस बॉलीवुड को बर्बाद करने के लिए सुशांत का 'ब्रह्मास्त्र' काफी है। बॉलीवुड हमेशा से ही जनता पर राज चलाना चाहता था, यह आपसी सम्मान और विनम्रता जैसी चीजों के लिए कभी नहीं रुकता।

जनता का प्यार जीतने के लिए कर रहे दिखावा?
मीतू सिंह ने लिखा, 'हम ऐसे लोगों को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते हैं जो नैतिक मूल्यों के मामले में इतना समृद्ध है? जनता का प्यार जीतने की उनकी दिखावे से भरी कोशिश नाकाम हो गई है, जो कि दुखद है। क्वालिटी और नैतिकता ही वो चीजें है जिन्हें तारीफ और इज्जत मिलेगी।

ब्रह्मास्त्र का दर्शकों को था बेसब्री से इंतजार
बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे तमाम दिग्गज सितारों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम किया है। बेहिसाब VFX और क्रिएटिव आर्ट से लैस इस फिल्म पर निर्देशक अयान मुखर्जी कई सालों से काम कर रहे थे। इसे बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में गिना जा रहा था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें