Brahmastra में रणबीर कपूर की मां बनी हैं एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण? पार्ट-2 में मिलेगा बड़ा सरप्राइज

Brahmastra Spoiler Alert: शाहरुख खान के अलावा दर्शकों ने फिल्म में दीपिका पादुकोण को भी स्पॉट किया और अब सोशल मीडिया पर इसकी जोरदार चर्चा चल रही है। ट्विटर पर ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

offline
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली
Sat, 10 Sep 2022 6:03 PM

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को बॉक्स ऑफिस पर दमदार शुरुआत मिली है। फिल्म ने पहले ही दिन 75 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है। भारतीय कलेक्शन की बात करें तो क्रिटिक्स का कहना है कि पहले ही वीकेंड में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो जाहिर तौर पर एक सरप्राइज था लेकिन मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक सरप्राइज और छोड़ा है।

पार्ट 2 में दीपिका करेंगी लीड रोल
शाहरुख खान के अलावा दर्शकों ने फिल्म में दीपिका पादुकोण को भी स्पॉट किया और अब सोशल मीडिया पर इसकी जोरदार चर्चा चल रही है। माना जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र के अगले पार्ट में दर्शकों को दीपिका पादुकोण लीड रोल प्ले करती नजर आ सकती हैं। लेकिन दीपिका के कैमियो को लेकर सोशल मीडिया पर क्या बातें चल रही हैं। चलिए जानते हैं।

रणबीर की मां बनी हैं दीपिका पादुकोण
एक फैन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा- स्पॉयलर अलर्ट। मुझे लगता है कि 99 प्रतिशत जनता ने इसे मिस कर दिया क्योंकि ये आईमैक्स के डिफरेंट प्रिंट में ही दिखाया गया था कि दीपिका पादुकोण ब्रह्मास्त्र में अमृता के तौर पर नजर आई हैं। दूसरे फैन ने ट्वीट किया- ओह माय गॉड, दीपिका पादुकोण शिवा की मां अमृता हैं।

पार्ट 2 में रणवीर सिंह करेंगे लीड रोल
ब्रह्मास्त्र पार्ट-2 देव में दीपिका पादुकोण अमृता के तौर पर नजर आएंगी और रणवीर सिंह देव के तौर पर नजर आएंगे। ये जानना भी दिलचस्प है कि अयान मुखर्जी के माता-पिता का नाम भी अमृता और देव हैं। बता दें कि फिल्म के अंत में अगले पार्ट को लेकर कुछ बहुत बड़े हिंट दिए गए हैं। फिल्म के अगले पार्ट का नाम- Brahmastra Part Two: Dev होगा।

ऋतिक रोशन भी आएंगे पार्ट 2 में नजर
अभी तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म के अगले पार्ट में ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अहम किरदारों में नजर आएंगे। हालांकि इन्हें लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। बता दें कि लगातार चल रहे बायकॉट के बावजूद ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर दमदार ओपनिंग पाने में कामयाब रही है।

ऐप पर पढ़ें

Brahmastra Deepika Padukone Entertainment News Entertainment News In Hindi
लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।