फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBrahmastra: फिल्म में क्यों बार-बार शिवा का नाम लेती रहती है ईशा? रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी ने बताई वजह

Brahmastra: फिल्म में क्यों बार-बार शिवा का नाम लेती रहती है ईशा? रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी ने बताई वजह

Brahmastra Box Office Collection: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Ranbir) की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है। हालांकि फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार लगातार ट्रोल हो रहा है।

Brahmastra: फिल्म में क्यों बार-बार शिवा का नाम लेती रहती है ईशा? रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी ने बताई वजह
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 19 Sep 2022 06:46 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Brahmastra Box Office Collection: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) भले ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में तमाम रिकॉर्ड बना चुकी है लेकिन बावजूद इसके फिल्म को कई वजहों से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इनमें से एक बड़ी वजह है फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के किरदार (Isha) का बार-बार शिवा (Ranbir Kapoor) का नाम लेते रहना। कुछ कॉमेडियन्स ने इस बारे में वीडियो और मीम्स भी बनाए हैं जो खूब वायरल हो रहे हैं।

आलिया को मजेदार लगा ईशा का स्पूफ वीडियो
इस फनी वीडियो के बारे में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कहा कि उन्हें यह वीडियो दिल दुखाने वाला ना लगकर मजेदार लगा। उन्होंने इस वीडियो को खूब एन्जॉय किया। इसी बीच फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के निर्देशक अयान मुखर्जी और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का भी इस पूरे मामले पर बयान आ गया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र फीडबैक' नाम से एक चैट ग्रुप बनाया हुआ है जिसमें वो इस तरह की चीजें शेयर करते रहते हैं।

फिल्म में क्यों बार-बार शिवा का नाम लेती है ईशा?
इस ग्रुप में मीम, जोक्स, क्रिटिसिज्म और डिसकशन शामिल हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार ईशा द्वारा बार-बार शिवा (रणबीर कपूर) का नाम लेने के बारे में अयान मुखर्जी ने कहा- लोग इसका मजाक बना रहे हैं। मुझे लगता है कि जब मैं किसी से बात करता हूं तो मैं बार-बार उसका नाम लेता हूं, यह मेरी आदत है। तो यह स्क्रिप्ट का भी हिस्सा बन गया और वही चीज फिल्म में भी नजर आई है।

शूटिंग के वक्त आलिया-रणबीर ने अयान को टोका था
वहीं रणबीर कपूर ने इस बारे में कहा, 'हम अयान को पूरे वक्त यह कहते रहे कि यार उसका नाम ईशा है और मेरा नाम शिवा है, क्या हमें बार-बार यह बोलते रहने की जरूरत है? लेकिन अयान इस बारे में बहुत क्लीयर था कि जब दो लोग प्यार में होते हैं तो वो एक दूसरे का नाम लेते रहना एन्जॉय करते हैं।'

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।