Brahmastra: पहला पार्ट बनाने में लगे 5 साल, अयान मुखर्जी ने बताया कब रिलीज होगा दूसरा पार्ट?

Brahmastra Part 2 Release Date: आलिया-रणबीर की फिल्म Brahmastra का पार्ट वन को बनाने में अयान मुखर्जी को 5 साल का वक्त लगा है। अब सवाल ये उठता है कि फिल्म का दूसरा पार्ट कब तक रिलीज होगा?

offline
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली
Wed, 14 Sep 2022 5:15 PM

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'Brahmastra' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही है। दर्शक अभी से फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर सवाल करने लगे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म के पार्ट-2 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लीड रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यही है कि Brahmastra Part 2 के लिए दर्शकों को कितना इंतजार करना होगा? एक इंटरव्यू में निर्देशक अयान मुखर्जी ने इन सवालों का जवाब दिया।

पहला पार्ट बनाने में लगा 5 साल का वक्त
बता दें कि Brahmastra पार्ट वन को बनाने में अयान मुखर्जी को 5 साल का वक्त लगा है। लॉकडाउन के चलते भी फिल्म को तैयार करने में मेकर्स को काफी वक्त लगा। इसके अलावा VFX और बाकी चीजों की वजह से भी फिल्म को बनाने में में काफी वक्त लगा है। तो क्या फिल्म के पार्ट 2 को तैयार करने में भी मेकर्स को उतना ही वक्त लगेगा जितना उन्हें पार्ट 1 तैयार करने में लगा हैं?

2025 तक आ जाएगा फिल्म का दूसरा पार्ट
अयान मुखर्जी ने इस बारे में कहा कि फिल्म का दूसरा पार्ट 2025 के आसपास रिलीज होगा। उन्होंने बताया कि पहले पार्ट को पूरा करने में काफी वक्त लग गया लेकिन उनका लक्ष्य है कि इस फिल्म को तीन साल के भीतर ही बनाकर रिलीज कर दिया जाए। यानि अगर समय रहते अयान फिल्म पूरी कर लेते हैं तो दूसरा पार्ट 2025 में दर्शकों को देखने के लिए मिल सकता है।

पहले पार्ट से बेहतर बनाना होगा दूसरा पार्ट
बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के पहले पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर जहां जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है वहीं क्रिटिक इस फिल्म से कुछ खास खुश नजर नहीं आए। क्रिटिक का कहना है कि फिल्म की कहानी में खास दम नहीं है और सेकेंड हाफ हल्का रहा। तरण आदर्श ने कहा कि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स VFX के चलते मिल रहा है। ऐसे में मेकर्स को दूसरे पार्ट में यह सारी कमियां दूर करनी होंगी।

ऐप पर पढ़ें

Brahmastra Deepika Padukone Entertainment News Entertainment News In Hindi
लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।