Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअयान ने दिखाई 'ब्रह्मास्त्र' से रणबीर कपूर की पहली झलक! सुपर पॉवर्स इस्तेमाल करते आए नजर

अयान ने दिखाई 'ब्रह्मास्त्र' से रणबीर कपूर की पहली झलक! सुपर पॉवर्स इस्तेमाल करते आए नजर

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPuneet Parashar
Fri, 03 Dec 2021 05:36 PM
अयान ने दिखाई 'ब्रह्मास्त्र' से रणबीर कपूर की पहली झलक! सुपर पॉवर्स इस्तेमाल करते आए नजर

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) पिछले काफी वक्त से लगातार पोस्टपोन होती जा रही है। पहले कोविड के चलते फिल्म की शूटिंग रुक गई और फिर जब लॉकडाउन खुला तो मेकर्स को शूट के लिए बाहर जाने की आजादी नहीं थी। लेकिन अब ऐसा लगता है कि जल्द ही निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) अपनी इस महत्वाकांक्षी फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर सकते हैं।

ब्रह्मास्त्र से रणबीर की पहली झलक!

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी दिव्य शक्तियां इस्तेमाल करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पहली झलक माना जा रहा है क्योंकि इसमें उन्हें साफ तौर पर सुपर पॉवर्स इस्तेमाल करते देखा जा सकता है। बता दें कि रणबीर कपूर की ये फिल्म कई मायनों में बेहद खास है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

जानिए क्यों खास होगी रणबीर की फिल्म

'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पहली बार बतौर एक्शन हीरो नजर आएंगे। इतना ही नहीं इस फिल्म में पहली बार वह अपने लेडी लव आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ काम करते हुए सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे। अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) द्वारा की गई इस पोस्ट पर ढेरों यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। तमाम सेलेब्रिटीज ने भी इस पर अपना रिएक्शन बताया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

'अब इंतजार नहीं हो रहा'

'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में लीड रोल प्ले कर रहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कॉमेंट बॉक्स में कई सारे फायर इमोजी बनाए हैं जबकि विकास वर्मा ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा- इसे देखने के लिए अब और सब्र नहीं हो रहा है। बता दें कि अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) की इस फिल्म को तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें