DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Brahmastra First Look: बेहद अनोखी होगी आलिया-रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र'

Brahmastra, Brahmastra first look,  Alia Bhatt,  Ranbir Kapoor, Kumbh,

Brahmastra First Look: आखिरकार लंबे इंतजार के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्ट लुक लोगों के सामने आ चुका है। इस लुक को फिल्म की प्रोड्क्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही ये भी बताया है कि फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी इंस्टाग्राम पर आ चुके हैं और उन्होंने आते ही अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’का लोगो फैंस के साथ शेयर किया है। इस खास मौके के लिए आलिया, रणबीर और अयान प्रयागराज में हो रहे कुंभ में पहुंचे थे। इसके लिए फिल्म की टीम ने महाशिवरात्रि का दिन चुना था। जिसके पीछे भी एक खास वजह है।

इसलिए चुना महाशिवरात्रि का दिन...
असल, इस फिल्म में रणबीर कपूर के नाम का शिवजी के साथ एक खास कनेक्शन है। खबरों की माने तो इस फिल्म में रणबीर कपूर का नाम शिवा है। इसी खास कनेक्शन के चलते इस फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए ये खास समय चुना गया है। रणबीर कपूर फिल्म में एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं, ये फिल्म सुपरनेचुरल ड्रामे पर आधारित होगी। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट भी अहम किरदार में है। वहीं, साउथ स्टार नागार्जुन और 'गोल्ड' स्टार मौनी रॉय भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। 

बेहद खास है फर्स्ट लुक...
बात करे लोगो की तो इसे कार्टून कैरेक्टर की थीम पर बनाया गया है। पहले लुक में एक लड़का और लड़की एक-दूसरे को हग करते दिख रहे हैं जो यकीनन रणबीर-आलिया हैं। ऐसा लग रहा है कि दोनों किसी गैलेक्सी में हैं। बहरहाल, इससे ज्यादा अभी कुछ भी रिवील नहीं हुआ। दूसरी तरफ प्रयागराज में कुंभ के आसमां में लगातार फिल्म से जुड़ी आतिशबाजी की जा रही है। जिसके गवाह आलिया-रणबीर खुद बने।

बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर ने पहली बार इस फिल्म में साथ काम किया है। इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग बुल्गेरिया में हुई है। यहीं शूटिंग के दौरान आलिया और रणबीर के बीच प्यार परवान चढ़ा था। ये फिल्म इस साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:brahmastra first look release in Kumbh by alia bhatt and ranbir kapoor