फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनब्रह्मास्त्र में गलती से आ गया वो सीन? दीपिका पादुकोण से जुड़ा सवाल टाल गए अयान मुखर्जी!

ब्रह्मास्त्र में गलती से आ गया वो सीन? दीपिका पादुकोण से जुड़ा सवाल टाल गए अयान मुखर्जी!

Brahmastra Deepika Padukone: अयान मुखर्जी ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के किरदार के बारे में कहा, 'मुझे लगता है कि वह बस उसी पर्टिकुलर सीन में हैं। साथ ही इमेज बहुत ज्यादा डार्क है।

ब्रह्मास्त्र में गलती से आ गया वो सीन? दीपिका पादुकोण से जुड़ा सवाल टाल गए अयान मुखर्जी!
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Sep 2022 10:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सुपरस्टार शाहरुख खान के अलावा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक और कैमियो था जो बहुत ज्यादा चर्चा में रहा। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की। फिल्म देखने वालों ने दावा किया कि फिल्म में जिस एक्ट्रेस की बहुत हल्की सी झलक दिखाई गई वो और कोई नहीं, दीपिका पादुकोण थीं। लेकिन क्या मेकर्स ने फिल्म में यह सीन जान बूझकर डाला था? या फिर इसके पीछे कोई सोची समझी प्लानिंग थी?

पार्ट 2 में नजर आएंगी दीपिका?
क्या 'ब्रह्मास्त्र-2' में दीपिका पादुकोण फीमेल लीड रोल कर रही हैं? क्या उनके किरदार की और लेयर्स खुलनी बाकी हैं? ऐसे बहुत से सवाल हैं जिनके जवाब जनता जानना चाहती है। लेकिन जब दीपिका पादुकोण को किरदार को लेकर अयान मुखर्जी से बात की गई तो वह बड़ी चालाकी से बात को घुमा गए।

टाल गए दीपिका के होने की बात
पिंकविला के साथ बातचीत में अयान मुखर्जी ने दीपिका पादुकोण के किरदार के बारे में कहा, 'मुझे लगता है कि वह बस उसी पर्टिकुलर सीन में हैं। साथ ही इमेज बहुत ज्यादा डार्क है तो मैं उस एक्टर का चेहरा साफ नहीं देख पाया।' इस बारे में जब आलिया भट्ट से पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे लगता है कि यह पूरी तरह इस बात पर निर्भर करता है कि कोई क्या समझना चाहता है?

हाउसफुल जा रहे हैं ब्रह्मास्त्र के शोज
बता दें कि अयान मुखर्जी ने कहा कि वो यह बात कंफर्म नहीं करना चाहते हैं कि दीपिका पहले या दूसरे पार्ट में है या नहीं। बता दें कि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही है। फिल्म ने सैकड़ों करोड़ की कमाई कर ली है और अभी भी फिल्म लगातार हाउसफुल जा रही है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।