फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBOX OFFICE पर कायम है Brahmastra का जलवा, जानिए अब तक कितना कमा चुकी है फिल्म?

BOX OFFICE पर कायम है Brahmastra का जलवा, जानिए अब तक कितना कमा चुकी है फिल्म?

Brahmastra Day 19 Box Office Collection: फिल्म को नवरात्रि की छुट्टियों का भी फायदा मिलेगा और क्योंकि अभी बॉक्स ऑफिस पर कोई और फिल्म ब्रह्मास्त्र को टक्कर देने के लिए मौजूद नहीं है।

BOX OFFICE पर कायम है Brahmastra का जलवा, जानिए अब तक कितना कमा चुकी है फिल्म?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 28 Sep 2022 10:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' लगातार तीसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है। जबरदस्त कहानी और दमदार VFX वाली भारत की यह पहली अस्त्रावर्स फिल्म है जिसके अगले पार्ट्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहेगा। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल करके दिखा दिया है जिसके थिएटर मालिकों को न जाने कब से जरूरत थी। लेकिन फिल्म का अभी तक का बिजनेस कितना हो चुका है? चलिए जानते हैं।

220 करोड़ के पायदान पर ब्रह्मास्त्र
फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर यह तीसरा मंगलवार था और जानकारी के मुताबिक फिल्म ने 1 करोड़ 65 लाख रुपये का बिजनेस किया है। इस हिसाब से फिल्म का अभी तक का टोटल कलेक्शन 217 करोड़ रुपये हो चुका है। विशेषज्ञों की मानें तो इस शुक्रवार तक फिल्म बहुत आराम से 220 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

फिल्म को मिलेगा नवरात्रि का फायदा
फिल्म को नवरात्रि की छुट्टियों का भी फायदा मिलेगा और क्योंकि अभी बॉक्स ऑफिस पर कोई और फिल्म ब्रह्मास्त्र को टक्कर देने के लिए मौजूद नहीं है। बता दें कि फिल्म का सबसे ज्यादा बिजनेस अभी दिल्ली और मुंबई से आ रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म सिर्फ दिल्ली से 50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

सिर्फ मुंबई से कमा लिए हैं 60 करोड़
बात करें मुंबई की तो सिर्फ मायानगरी से ही फिल्म ने अभी तक 60 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। फिल्म का पहला पार्ट उस मोड़ पर खत्म हुआ है कि अब दर्शक इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे कई सवालों के जवाब हैं जो दर्शक जानना चाहते हैं। ऐसे में अयान मुखर्जी के ऊपर जिम्मेदारी बहुत बड़ी होगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper