Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Brahmastra: banaras Varanasi shooting schedule Alia Bhatt: and Ranbir Kapoor: spotted together

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए Banaras पहुंचे Alia Bhatt-Ranbir Kapoor, दोनों की साथ में सामने आई पहली तस्वीर

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग के लिए हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बनारस में हैं। बनारस पहुंचने के बाद दोनों की साथ में एक तस्वीर सामने आई है। इसमें आलिया...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 31 May 2019 08:08 PM
हमें फॉलो करें

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की शूटिंग के लिए हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बनारस में हैं। बनारस पहुंचने के बाद दोनों की साथ में एक तस्वीर सामने आई है। इसमें आलिया भट्ट ने सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहना है तो रणबीर कपूर ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है। पीछे एक मंदिर दिखाई दे रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RANBIRIAN ❤️💫 (@ranbir_addicted8) on

खबरों की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए यहां पहुंचे हैं। इस फिल्म की शूटिंग साल 2018 में शुरू हुई थी। इसी दौरान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 👑AliaBhatt_FanPage👑 (@cutealiaabhatt) on

बताया जा रहा है कि दोनों ही बनारस में तकरीबन 20 दिन के लिए हैं। और फिल्म की शूटिंग खत्म करके ही मुंबई वापस लौंटेंगे। फिल्म की बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी एक अहम रोल निभाते नजर आएंगे। 

इससे पहले अमिताभ फिल्म की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क में भी स्पॉट किए जा चुके हैं। फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें