DA Image
5 अगस्त, 2020|11:36|IST

अगली स्टोरी

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट को है ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम न करने का अफसोस, कहा- मैंने ऐसी वर्सेटाइल एक्ट्रेस नहीं देखी

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट को किसी परिचय की जरूरत नहीं। घर-घर में यह पहचाने जाते हैं। एक एक्शन हीरो के किरदार को यह बखूबी निभाना जानते हैं। बहुत कम ऐसा होता है जब बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्टर्स की जोड़ी बनती है। हाल ही में ब्रैड पिट ने उस पुराने दौर को याद किया जब उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने के अवसर को खो दिया था। अफसोस जताते हुए ब्रैड पिट ने इसपर बात की और बताया कि सिल्वर स्क्रीन पर भारत की सबसे बड़ी मूवी स्टार के साथ काम न करने का उन्हें दुख है।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन हॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी हैं। एक पुराने इंटरव्यू में ब्रैड पिट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने की इच्छा जाहिर की थी। साथ ही उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफों के पुल भी बांधे थे। साल 2012 में ब्रैड पिट ने ऐश्वर्या संग काम न करने पर अफसोस जाहिर किया था। 

सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ करने से कर दिया था अचानक इंकार, डायरेक्टर रह गए थे शॉक्ड, जानिए वजह

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में पूरे किए 20 साल, सुजैन खान ने एक्ट्रेस को बताया- लिमिटलेस

साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन को साल 2004 में एक हॉलीवुड फिल्म ऑफर हुई थी, ट्रॉय। लेकिन, ऐश्वर्या ने यह ऑफर ठुकरा दिया था। ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए ब्रैड ने कहा कि मैं ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करना चाहता था। वह एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस। अपने स्टाइल, ब्यूटी और स्किल्स से उन्होंने अपनी पहचान बनाई है। मुझे लगता है कि उनके साथ ट्रॉय में काम करने का अवसर हम सभी ने खोया है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Brad Pitt: Recalled Missing An Opportunity: To Work: With Aishwarya Rai Bachchan: In Troy: Says: She Is The Most Versatile Actress: