DA Image
4 अप्रैल, 2020|7:25|IST

अगली स्टोरी

Boycott Thappad: फिल्म ‘थप्पड़’ पर चल रही कॉन्ट्रोवर्सी पर आया तापसी पन्नू का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ को लेकर सोशल मीडिया पर कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है। ट्विटर पर #BoycottThappad ट्रेंड कर रहा है। इस बारे में फिल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू से सवाल किया गया, जिसके जवाब में तापसी पन्नू ने कहा कि क्या सही में हैशटैग ट्रेंड करने से फिल्म पर फर्क पड़ता है? आपको बता दें कि फिल्म ‘थप्पड़’ का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। फिल्म की कहानी घरेलू हिंसा पर आधारित है। और ट्विटर पर इसके बायकॉट करने की बात एक्ट्रेस और निर्देशक के CAA को सपोर्ट करने की वजह से उठी है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में तापसी पन्नू ने कहा कि मुझे लगता है कि एक्टर्स के पर्सनल विचार उनके काम पर असर नहीं डालते हैं। और डालने भी नहीं चाहिए। करीब एक हजार से दो हजार ट्वीट्स चाहिए होते हैं किसी हैशटैश को ट्रेंड कराने के लिए। क्या इससे फिल्म पर असर पड़ता है? मुझे नहीं लगता। मेरा सोशल और पॉलिटिकल व्यू कई लोगों से अलग है। इसका मतलब यह नहीं कि लोग फिल्म देखने नहीं जाएंगे। एक्टर, फिल्म से बड़ा कभी नहीं बन सकता है। फिल्म में 100 लोगों से भी ज्यादा काम करते हैं। यह बेवकूफी की बात है अगर आप किसी एक्टर के पॉलिटिकल व्यू के कारण फिल्म देखने नहीं जाओगे। 

आपको बता दें कि दिसंबर के महीने में मुंबई में तापसी पन्नू जेएनयू के स्टूडेंट पर हुए अत्याचार के खिलाफ एक विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। इनके साथ अनुभव सिन्हा को भी देखा गया था।

पुलकित सम्राट की फैमिली से मिलेंगी कृति खरबंदा, शादी की हो रही है चर्चा

जसलीन मथारू ने किया शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा संग रोमांटिक डांस, वीडियो वायरल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Boycott Thappad: Thappad Controversy: Taapsee Pannu: Says Does That really Affect The Film Thappad: