Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Boycott Sadak2 treading on twitter before release on Alia Bhatt starrer Sadak 2 to have an OTT

#BoycottSadak2: आलिया भटट् की फिल्म सड़क 2 के रिलीज होने से पहले यूजर्स करने लगे विरोध

बॉलीवुड फिल्म मेकर महेश भट्ट ने पुष्टि करते हुए कहा है कि आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके इस पुष्टि के साथ ही सोशल मीडिया पर...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 29 June 2020 01:55 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड फिल्म मेकर महेश भट्ट ने पुष्टि करते हुए कहा है कि आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके इस पुष्टि के साथ ही सोशल मीडिया पर #BoycottSadak2  ट्रेंड करने लगा है। ट्वीटर पर लोग #BoycottSadak2 लिखकर इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं।  तमाम लोग महेश भट्ट और आलिया को अपने गुस्सा का निशाना बना रहें हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर सुशांत राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म पर डिबेट लंबे समय से चली आ रही है। सुशांत की मौत ने न सिर्फ फैंस को, बल्कि कई स्टार्स को भी ऐसा झकझोरा कि स्टार्स अपनी ही इंडस्ट्री में हो रही राजनीति के बारे में खुलकर बात करने लगे हैं। नेपोटिज़्म को लेकर कई स्टार्स अब तक अपनी बात रख चुके हैं। कोई इसे डिफेंड करने की कोशिश कर रहा है, तो कोई इसके खिलाफ बोल रहा है। इस बहस में आलिया भटट्, करण जौहर, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिंन्हा का नाम सबसे पहले लिया जा रहा है। वहीं सुशांत के निधन के बाद महेश भटट् और उनके भाई मुकेश भटट् ने कुछ ऐसी बातों को खुलासा किया था, जिसे लेकर सुशांत के फैंस नाराज हैं और यही कारण है लोग फिल्म सड़क 2 के रिलीज होने का विरोध कर रहे हैं और फिल्म ने देखने की लोगों से गुजारिश कर रहे हैं। 

— Kangana Ranaut 👑FAN👑 (@its_beb0) June 29, 2020

— Prasanjeet Anand (@PrasanjeetAnand) June 29, 2020

देखें फैंस के रिएक्शन 

— Krushna✖️ (@knkhadanga) June 29, 2020

आपको बता दें कि यह फिल्म महेश भट्ट द्वारा निर्देश‍ित है। फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट हैं। यह फिल्म 10 जुलाई को थ‍िएट्र‍िकल रिलीज होने वाली थी, लेक‍िन हालातों को मद्देनजर रखते हुए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला लिया गया है। मुकेश भट्ट और महेश भटट् ने पीटीआई से बात करते हुए कंफर्म किया है। 

फिल्म सड़क 2 पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म सड़क का सीक्वल है। सड़क 2 में आलिया भट्ट एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं। सड़क 2 की कहानी सड़क से अलग बताई जा रही है। बता दें पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म सड़क के गाने जितने सुपरहिट हुए थे, फिल्म को भी उतना ही पसंद किया गया था। आज भी सड़क के गाने कही ना कही सुनने को मिल जाते हैं। संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म सड़क का गाना तुम्हें अपना बनाने की कसम को खूब पसंद किया गया था। एक रिपोर्ट कि मानें तो ऐसी खबर आ रही है कि फिल्म सड़क 2 में भी इस गाने को फिल्माया जाएगा। सड़क 2 में संजय दत्त आलिया भट्ट की मदद विलेन को पकड़ने में करते हुए दिखाई देगें।