Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Box Office Collection of John Wick Chapter 4 Mrs Chatterjee Vs Norway Starring Rani Mukerji Keanu Reeves Underworld Ka Kabzaa

Box Office: साउथ और बॉलीवुड पर भारी पड़ा हॉलीवुड, जानें 'मिसेज चटर्जी..', 'कब्जा' और 'जॉन विक 4' का कलेक्शन

इस शुक्रवार फैन्स को खूब कंटेंट की सौगात मिलने वाली है, जिस में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक शामिल हैं। वहीं ओटीटी पर भी कुछ फिल्में- सीरीज रिलीज होगी। जानें हालिया रिलीज फिल्मों का कलेक्शन...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 29 March 2023 12:27 PM
हमें फॉलो करें

John Wick Chapter 4, Mrs Chatterjee Vs Norway and Underworld Ka Kabzaa Box Office Collection: इस शुक्रवार फैन्स को खूब कंटेंट की सौगात मिलने वाली है, जिस में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक शामिल हैं। वहीं ओटीटी पर भी कुछ फिल्में- सीरीज रिलीज होगी। हालांकि इस बीच हाल ही रिलीज फिल्मों का कमाई कैसी रही, ये आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

कितनी हुई जॉन विक 4 की कमाई?
कीनू रीव्स की फिल्म 'जॉन विक: चैप्टर 4'  को दर्शकों के साथ ही साथ क्रिटिक्स ने भी पसंद किया है। दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के इंग्लिश वर्जन ने पांचवे दिन 1.3 करोड़ जबकि हिंदी वर्जन ने 73 लाख रुपये की कमाई की है। 
फिल्म की देश में कुल कमाई 31.19 करोड़ रुपये हो गई है, जबकि वर्ल्डवाइड जॉन विक 4 ने सिर्फ 5 दिनों में 1300 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

कितना हुआ 'अंडरवर्ल्ड का कब्जा' का कलेक्शन?
'अंडरवर्ल्ड का कब्जा' को शुरुआत तो जोरदार मिली थी, लेकिन रिव्यूज के बाद फिल्म पिट गई है और उसे दर्शक नहीं मिल रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के हिंदी वर्जन ने लाइफटाइम करीब साढ़े 3 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं साउथ में फिल्म की कमाई ठीक ठाक हुई है। 17 मार्च को रिलीज हुई फिल्म का कुल कलेक्शन 34.5 करोड़ रुपये हुआ है। वहीं अधिकतर जगहों सिनेमाघरों से फिल्म उतर चुकी है।

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
17 मार्च को रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' रिलीज हुई थी। फिल्म को क्रिटिक्स ने पसंद किया लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई करने में सफल नहीं दिखी। फिल्म ने मंगलवार को करीब 60 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही इंडिया टुडे की अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक कुल कलेक्शन करीब 16.33 करोड़ रुपये हो गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें