Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Box Office Collection of Godfather Vikram Vedha Ponniyin Selvan Starring Hrithik Roshan Saif Ali Khan Chiranjeevi Salman Khan Jayam Ravi Karthi Vikram Aishwarya Rai Trisha - Entertainment News India

Box Office: गॉडफादर ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल? विक्रम वेधा और पोन्नियिन सेलवन का भी जानें हाल

बीते दिन सलमान खान और चिरंजीवी स्टारर फिल्म गॉडफादर रिलीज हुई। इस रिपोर्ट में हम आपको सिर्फ गॉडफादर ही नहीं बल्कि ऋतिक रोशन स्टारर विक्रम वेधा और पोन्नियिन सेलवन 1 के कलेक्शन के बारे में भी बताएंगे।

Box Office: गॉडफादर ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल? विक्रम वेधा और पोन्नियिन सेलवन का भी जानें हाल
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 6 Oct 2022 05:53 AM
हमें फॉलो करें

Box Office Collection of Godfather, Vikram Vedha & Ponniyin Selvan 1: बीते दिन दशहरें की धूम देश में देखने को मिली। एक ओर जहां धूम धाम से सत्य की जीत को लोगों ने सेलिब्रेट किया तो दूसरी ओर परिवार के साथ सिनेमा की ओर भी रुख किया। एक ओर जहां बीते दिन करीब करीब सभी पुरानी रिलीज फिल्मों के कलेक्शन में ग्रोथ देखने को मिली, तो दूसरी ओर नई फिल्मों ने भी दस्तक की। सलमान खान (Salman Khan) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) स्टारर फिल्म गॉडफादर (Godfather) रिलीज हो गई है। इस रिपोर्ट में हम आपको सिर्फ गॉडफादर ही नहीं बल्कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर विक्रम वेधा (Vikram Vedha) और पोन्नियिन सेलवन 1 (Ponniyin Selvan 1) के कलेक्शन के बारे में भी बताएंगे।

क्या है गॉडफादर का कलेक्शन
मेगास्टार चिरंजीवी की गॉडफादर से सलमान खान तेलुगू सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में  नयनतारा भी अहम किरदार में हैं। sacnilk की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन भारत में नेट 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। जिस में से आंध्र प्रदेश और तेलुगू में फिल्म का कलेक्शन करीब 16.50 करोड़ रुपये रह सकता है। वहीं फिल्म हिंदी में करीब 80 लाख रुपये की कमाई कर सकती है। वहीं bollymoviereviewz की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीब 35 करोड़ रुपये रह सकता है। याद दिला दें कि इससे पहले चिरंजीवी की आचार्य ने वर्ल्डवाइड 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था हालांकि इसके बाद फिल्म बुरी तरह धड़ाम हुई थी।

50 करोड़ क्लब में विक्रम वेधा
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन  18.24 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली थी और फिल्म का कलेक्शन 12.51 करोड़ रुपये रहा था। वहीं तीसरे दिन भी फिल्म ने 10.71 प्रतिशत की बढ़त के साथ 13.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वीकेंड के बाद पहले वीकडे यानी सोमवार को फिल्म सिर्फ 5.39 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई। वहीं पांचवे दिन यानी मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन 5.77 करोड़ रुपये रहा, जो करीब 7 प्रतिशत की बढ़त के साथ दिखा। अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म का कलेक्शन 6वें दिन करीब 7 करोड़ रुपये हो सकता है। यानी फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 55 करोड़ रुपये हो जाएगा।

क्या है 'पोन्नियिन सेलवन 1' का कलेक्शन
मणिरत्मन की 'पोन्नियिन सेलवन 1' पैन इंडिया फिल्म है और पांच भाषाओं में  रिलीज हुई है। बात फिल्म के हिंदी वर्जन की करें तो पीएस 1 ने पहले दिन 1.90 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 2.50 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 3.25 करोड़ रुपये, चौथे दिन 1.40 करोड़ रुपये और पांचवे दिन 1.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। बात 6वें दिन की करें तो हिंदी में फिल्म 2 करोड़ रुपये कमा सकती है। वहीं फिल्म ने 6वें दिन सभी भाषाओं में करीब 20.30 करोड़ रुपये की कमाई की है, हालांकि ये अर्ली ट्रेंड्स हैं। देश में फिल्म का करीब 171.85 रुपये का कलेक्शन हो गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें