Hindi NewsEntertainment Newsbox office collection film de de pyaar de earn 40 crore in a weekend

Box Office Collection: फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ने वीकेंड पर कमाए इतने करोड़, जानकर हो जाएंगे हैरान!

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने पहले वीकेंड के दौरान 38 करोड़ की कमाई कर ली है। वार्ता के मुताबिक अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी वाली...

Box Office Collection: फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ने वीकेंड पर कमाए इतने करोड़, जानकर हो जाएंगे हैरान!
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 20 May 2019 06:58 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने पहले वीकेंड के दौरान 38 करोड़ की कमाई कर ली है। वार्ता के मुताबिक अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई को रिलीज हुयी है। यह फिल्म  भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by De De Pyaar De (@dedepyaarde) on

'दे दे प्यार दे' फिल्म से अजय देवगन, तब्बू  और रकुल प्रीत सिंह ने धमाल मचा दिया है। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। 'दे दे प्यार दे' की कहानी 50 साल के अजय देवगन की है, जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका हैं।

अजय देवगन को 26 साल की रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है। फिल्म ने रिलीज के दिन यानी 10.41 करोड़, शनिवार को 13.39 करोड़ और रविवार को भी 14.74 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। इस तरह यह फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 38 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें