Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bowman does not want the redeemed character

बोमन को नहीं चाहिए रेडीमेड किरदार 

बॉलीवुड फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार करने वाले बोमन ईरानी का कहना है कि उन्हें कभी भी रेडीमेड रोल नहीं चाहिए। बोमन ने कहा कि कई ऐसी फिल्में हैं, जिन्हें उन्होंने न कहा और आज वह बॉलीवुड की...

बोमन को नहीं चाहिए रेडीमेड किरदार 
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीThu, 30 Nov 2017 06:11 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार करने वाले बोमन ईरानी का कहना है कि उन्हें कभी भी रेडीमेड रोल नहीं चाहिए। बोमन ने कहा कि कई ऐसी फिल्में हैं, जिन्हें उन्होंने न कहा और आज वह बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक हैं। लेकिन फिर भी उन्हें कोई दुख नहीं है, क्योंकि उन फिल्मों में उनके लिए कुछ करने को नहीं था। बोमन ने कहा कि अगर कोई बोले यह रेडीमेड रोल है और आप इसे करेंगे, तो मेरी सटक जाती है और मैं बिना आगे सुने ही उन्हें मना कर देता हूं। मेरा मानना है कि यदि मैं ऐसे रोल करूंगा, तो उसमें मेहनत क्या रह गई? रोल को हमें यूनिक खुद बनाना चाहिए, अगर कागज पर रोल यूनिक नहीं है, तो हमें मेहनत करके उस रोल को यूनिक बनाने की कोशिश करनी चाहिए।

इसी के साथ बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि वह अपने सफर से संतुष्ट नहीं हैं। क्योंकि अभी भी उन्हें बहुत कुछ सीखना है और बहुत कुछ करना है। इस वजह से संतुष्ट होकर वह अपनी रफ्तार धीमी नहीं करना चाहते हैं। उनका मानना है कि जीवन के आखिरी दौर तक वह काम करें और लोग उनके काम को पसंद करें।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें