Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bottle Cap Challenge: done by Sushmita Sen: Sherlyn Chopra: and Sunil Grover: lets see the Video Viral:

#Bottlecapchallenge में सुष्मिता, शर्लिन, सुनील ग्रोवर ने दिखाया स्टंट, देखें Video

आजकल इंटरनेट पर बॉटल कैप चैलेंज (Bottle Cap Challenge) खूब छाया हुआ है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जैसे कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने इस चैलेंज को सफलतापूर्वक पूरा किया, लेकिन...

#Bottlecapchallenge में सुष्मिता, शर्लिन, सुनील ग्रोवर ने दिखाया स्टंट, देखें Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 5 July 2019 04:39 PM
हमें फॉलो करें

आजकल इंटरनेट पर बॉटल कैप चैलेंज (Bottle Cap Challenge) खूब छाया हुआ है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जैसे कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने इस चैलेंज को सफलतापूर्वक पूरा किया, लेकिन अब यह गेम अगले स्तर तक पहुंच चुका है और इंडस्ट्री की महिलाएं भी इसके जरिए अपने फिटनेस को साबित करते नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस वायरल चैलेंज को अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) और दो बेटियों रेने व अलीशा के साथ लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सुष्मिता सहित ये तीनों एक के बाद एक बारी-बारी से इस चैलेंज को पूरा करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा कि सारे मजे लड़कों को ही क्यों होना चाहिए! रेने, अलीशा, आपकी अपनी और रोहमन सभी। बॉटल कैप चैलेंज। आपको ढेर सारा प्यार।

इस चैलेंज में प्रतिभागी पहले बॉटल को किसी एक समतल जगह पर रखते हैं और उसके ढक्कन को ढीला छोड़ देते हैं। इसके बाद बिना हाथ का इस्तेमाल किए उन्हें पीछे की ओर से घूमकर एक किक से इस ढक्कन को खोलना पड़ता है।

केवल सुष्मिता सेन ही नहीं, बल्कि मॉडल-अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी इस पर अपना हाथ आजमाया और उन्होंने भी इसे बेहद अच्छे ढंग से पूरा किया।

शर्लिन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह इस चैलेंज को बखूबी करते नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि हे अक्षय कुमार, मैं खुद को रोक नहीं सकी! फिट इंडिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हर रोज अधिक से अधिक सेलेब्रिटीज इस चैलेंज को अपने अंदाज में पूरा करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, अभिमन्यु दसानी भी इस पर परफॉर्म कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें