DA Image
26 जनवरी, 2021|10:56|IST

अगली स्टोरी

एसएस राजामौली की 'RRR' की रिलीज डेट जानकर भड़के बोनी कपूर, कहा- यह गलत है, जानें पूरा मामला

प्रोड्यूसर बोनी कपूर फिल्म आरआरआर की रिलीज डेट अनाउंस होने के बाद परेशान हैं। इसकी वजह यह है कि एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर 13 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं, उसी दौरान फिल्म मैदान 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसे बोनी प्रोड्यूसर कर रहे हैं। ऐसे में 'मैदान' से 'आरआरआर' के क्लैश को लेकर बोनी कपूर ने नाराजगी जाहिर की है। 

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने कहा कि एसएस राजामौली का यह फैसला गलत है। वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बोनी कपूर ने बताया कि वह फिल्म मैदान की रिलीज डेट को लेकर कोई बदलाव नहीं करेंगे।

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिखाई वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की झलक, शेयर किया वीडियो

बोनी कपूर ने कहा, ''एसएस राजामौली ने फिल्म बाहुबली से अपना नाम बनाया। मैं सोचता हूं कि 'बाहुलबी: द बिगनिंग' और 'बाहुबली: द कनक्लूजन' के बाद उन्हें वीकेंड की क्या जरूरत है।'' उन्होंने बताया कि अजय देवगन ने फिल्मों के क्लैश को टालने को लेकर राजामौली से बात की थी, जबकि उन्हें आरआरआर की रिलीज डेट के बारे में जानकारी नहीं थी। यही वजह थी कि अजय ने सोशल मीडिया पर 'आरआरआर' की रिलीज डेट अनाउंस नहीं की थी।

सिखों के धार्मिक झंडे निशान साहिब को 'खालिस्तानी' बता गईं कंगना रनौत, छिड़ सकता है विवाद

प्रोड्यूसर ने आगे कहा कि उनके पास राजामौली पर भरोसा करने के आलावा कोई विकल्प नहीं है, जिन्होंने उन्हें बताया कि फिल्म की रिलीज डेट उनके हाथ में नहीं है। यह सब 'आरआरआर' के प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने तय किया है। बताते चलें कि फिल्म मैदान में अजय देवगन फेमस इंडियन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के रोल में नजर आएंगे। वहीं, एसएस राजामौली की फिल्म दो क्रांतिकारियों की कहानी है, जिन्होंने अग्रेजों से लोहा लिया था। अजय देवगन भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Boney Kapoor upset about RRR Maidaan clash says its unethical move