Boney Kapoor Turns Emotional as Late Sridevi Film Mom Hits Cinemas in China - चीन में श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' के रिलीज पर भावुक हुए बोनी कपूर, ट्वीट कर लिखी ये बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चीन में श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' के रिलीज पर भावुक हुए बोनी कपूर, ट्वीट कर लिखी ये बात

चीन में शुक्रवार को श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' रिलीज हुई और यह पल बोनी कपूर के लिए काफी भावुक रहा। श्रीदेवी के पति और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने शुक्रवार को ट्वीट किया, 'आज चीन में 'मॉम' रिलीज हुई है। मेरे लिए यह एक भावनात्मक क्षण है। श्री की आखिरी फिल्म को इस तरह के वृहद पैमाने के दर्शकों तक पहुंचाने के लिए जी स्टूडियो का धन्यवाद। मुझे आशा है कि वहां पर भी लोग इस फिल्म के साथ जुड़ेंगे।' 

रवि उदयवर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रीदेवी को एक मां के रूप में दिखाया गया है जो अपनी सौतेली बेटी को न्याय दिलाने के लिए एक नए सफर की शुरुआत करती है। फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली ने इस किरदार को निभाया है जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म होता है।

श्रीदेवी को मरणोपरांत इस फिल्म में निभाए गए अपने किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। यह फिल्म इससे पहले 40 क्षेत्रों में रिलीज हो चुकी है जिनमें पोलैंड, रूस, ब्रिटेन, अमेरिका, सिंगापुर और चेक रिपब्लिक शामिल हैं।

 

मदर्स डे के लिए करीना कपूर खान ने लिया यह खास संकल्प

दिशा पटानी के साथ अपने रिलेशन को लेकर टाइगर श्रॉफ ने कही ये बात

बोनी कपूर बोले- श्रीदेवी को भूलना नामुमकिन है 

कुछ दिनों पहले एक चैट शो के दौरान बोनी से पूछा गया कि क्या कोई ऐसा पल बीता है जब उन्हें श्रीदेवी की याद न आई हो तो उनकी आंखे भर आईं और उन्होंने कहा 'ये नामुमकिन' है।

POLL: ये हैं बॉलीवुड की पॉपुलर ऑनस्क्रीन मां, आपकी फेवरेट कौन है?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Boney Kapoor Turns Emotional as Late Sridevi Film Mom Hits Cinemas in China