Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़boney kapoor to remake ayushman khurrana film badhaai ho

अब साउथ में भी दिखेगा 'बधाई हो' का जलवा, रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर ने सुपरहिट हिंदी फिल्म 'बधाई हो' का रीमेक बनाने का फैसला किया है। बोनी कपूर पिछले साल की हिट फिल्म 'बधाई हो' को तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में...

एजेंसी मुंबईFri, 22 March 2019 10:33 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर ने सुपरहिट हिंदी फिल्म 'बधाई हो' का रीमेक बनाने का फैसला किया है। बोनी कपूर पिछले साल की हिट फिल्म 'बधाई हो' को तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में बनाने जा रहे हैं। फिल्म 200 करोड़ के बिजनेस में शामिल हो चुकी है। इस सक्सेस के बाद बोनी कपूर बधाई हो को साउथ की चार भाषाओं में बनाने का प्लान कर रहे हैं।

नीना गुप्ता, गजराज राव, आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा अभिनीत 'बधाई हो' एक अधेड़ उम्र के दंपति की कहानी पर आधारित है, जो अपने तीसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। आईएमबीडी कस्टमर रेटिंग्स के अनुसार, 'बधाई हो' 2018 की शीर्ष पांच भारतीय फिल्मों में से एक है।

 

बोनी कपूर ने बताया कि मैंने अपने प्रोडक्शन हाउस बेव्यू के तहत सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं में 'बधाई हो' को डब किए जाने के अधिकार प्राप्त कर लिए हैं। मैं इसके रीमेक के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि आम और खास, सभी लोग इसकी कहानी से खुद को जोड़कर देख पाएंगे।

बता दें कि फिल्ममेकर बोनी कपूर शूजीत सरकार की फिल्म पिंक का भी साउथ में रीमेक बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा 'पिंक' के हिंदी वर्जन ने लोगों का दिल जीत लिया था, मुझे विश्वास है फिल्म का साउथ वर्जन भी लोगों को काफी पसंद आएगा।

बोनी कपूर अमित शर्मा की अगली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह भारतीय फुटबॉल कोच सईद अब्दुल रहीम की बायोपिक होगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें