Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़boney kapoor shares sridevi national award pictures fro her twitter account

नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद बोनी ने श्रीदेवी के अकाउंट से किया ये EMOTIONAL ट्वीट

गुरुवार को दिल्ली में 65वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड समारोह हुआ। यहां श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया। श्रीदेवी का ये अवॉर्ड बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों ने लिया। इस अवॉर्ड...

नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद बोनी ने श्रीदेवी के अकाउंट से किया ये EMOTIONAL ट्वीट
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 4 May 2018 09:52 PM
हमें फॉलो करें

गुरुवार को दिल्ली में 65वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड समारोह हुआ। यहां श्रीदेवी को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया। श्रीदेवी का ये अवॉर्ड बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों ने लिया। इस अवॉर्ड को मिलने के बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी के ऑफिशयल ट्विटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, #national film awards

 

 

बता दें कि इससे पहले श्रीदेवी के निधन के बाद उनके ट्विटर अकाउंट से फैन्स और दोस्तों को सपोर्ट करने के लिए बोनी ने धन्यवाद का ट्वीट किया था। उसके बाद ये श्रीदेवी का तीसरा ट्वीट है।

दूसरे ट्वीट में बोनी कपूर ने ये अनाउंसमेंट की थी कि श्रीदेवी को नेशनल अवॉर्ड मिलने वाला है।

बता दें कि नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स के इतिहास में बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में मरणोपरांत अवॉर्ड पाने वाली पहली अभिनेत्री हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि इस अवॉर्ड को लेने जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी की साड़ी पहन कर गई थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें