फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबोनी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की अनदेखी तस्वीर, लोग बोले- पीठ पर आपका नाम किसने लिखा

बोनी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की अनदेखी तस्वीर, लोग बोले- पीठ पर आपका नाम किसने लिखा

बोनी कपूर ने मंगलवार को श्रीदेवी की एक तस्वीर पोस्ट करके उनके फैन्स को इमोशनल कर दिया। बोनी ने श्रीदेवी की 2012 की तस्वीर शेयर की। लोगों ने इस पर कॉमेंट्स किए हैं। किसी ने उन्हें रूप की रानी तो किसी...

बोनी कपूर ने शेयर की श्रीदेवी की अनदेखी तस्वीर, लोग बोले- पीठ पर आपका नाम किसने लिखा
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईWed, 19 Jan 2022 11:02 AM

इस खबर को सुनें

बोनी कपूर ने मंगलवार को श्रीदेवी की एक तस्वीर पोस्ट करके उनके फैन्स को इमोशनल कर दिया। बोनी ने श्रीदेवी की 2012 की तस्वीर शेयर की। लोगों ने इस पर कॉमेंट्स किए हैं। किसी ने उन्हें रूप की रानी तो किसी ने चांदनी लिखा है। वहीं कई लोग यह जानना चाह रहे हैं कि श्रीदेवी की पीठ पर सिंदूर से बोनी कपूर का नाम किसने लिखा है। तस्वीर लखनऊ की है। फोटो पर कई लोगों ने श्रीदेवी के न होने पर दुख जताया है। श्रीदेवी की बेटियां खुशी और जाह्नवी भी अक्सर अपनी मां की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।


श्रीदेवी पर जंच रहा सिंदूर


बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। फोटो पर लिखा है, 2012 में लखनऊ के सहारा शहर में दुर्गा पूजा का जश्न मनाते हुए। तस्वीर सिंदूरखेला की है, इसमें श्रीदेवी मुस्कराती दिख रही हैं। उनके गालों और मांग पर सिंदूर लगा है साथ ही पीठ पर सिंदूर से बोनी कपूर का नाम लिखा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

 


फैन्स हुए इमोशनल


श्रीदेवी के फैन्स ने तस्वीर पर इमोशनल कॉमेंट्स किए हैं। एक फॉलोअर ने लिखा है, लेकिन सर, वहां आपका नाम किसने लिखा है। एक और कॉमेंट है, यकीन करना मुश्किल है कि वह अब नहीं हैं।

 

caption


मेहंदी में भी दिखा था बोनी का नाम


श्रीदेवी की लाइफ में उनका परिवार ही उनकी प्रायॉरिटी थी। उनका इंस्टाग्राम देखेंगे तो उसमें बोनी, जाह्नवी और खुशी की ही तस्वीरें हैं। एक फोटो में श्रीदेवी की मेहंदी में भी उनकी बेटियों और पति का नाम देखा जा सकता है। 

 

 

epaper