DA Image
10 मई, 2021|1:39|IST

अगली स्टोरी

फिल्म 'रूही' में जाह्ववी की एक्टिंग देखकर गदगद हुए पिता बोनी कपूर, बोले-श्रीदेवी होती तो उन्हें बेटी पर गर्व होता'

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, वरुण शर्मा और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म से जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह फिल्म इंडस्ट्री के लिए ही बनी हैं। 'रूही' फिल्म को देखने के बाद फिल्म क्रिटिक्स और दर्शकों ने जाह्नवी को खूब प्यार दिया है। फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग देखकर दर्शक खुश हैं। इसी बीच जाह्नवी के पिता डायरेक्टर बोनी कपूर का भी रिएक्शन सामने आया है। फिल्म 'रूही देखने के बाद बोनी कपूर ने कहा है कि मुझे अपनी बेटी पर गर्व है। अगर श्रीदेवी होती तो वह आज सबसे ज्यादा खुश होतीं। 

स्पॉटबॉय से बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा, ये हॉरर-कॉमेडी जॉनर की फिल्म है और वास्तव में इसमें डरावने और फनी मोमेंट्स हैं। उन्होंने कहा कि दर्शकों को इसमें हॉरर कंटेंट मिलेगा, जिसको देखकर उनकी हंसी रुक नहीं पाएंगी। वह आगे कहते हैं कि जाह्नवी बहुत मेहनत कर रही हैं। वो हर फिल्म के साथ और बेहतर हो जाना चाहती हैं। उनकी मां श्रीदेवी को उनपर बहुत गर्व होता। अपनी मन की इच्छा जाहिर करते हुए बोनी आगे कहते हैं कि  वो स्क्रीन पर अपनी बेटी के पिता का किरदार निभाना चाहते हैं। वह कहते हैं कि किसी और को जाह्नवी के पिता के किरदार में देखने की बजाय मैं खुद अपनी तरफ से जो हो पाए करना चाहूंगा। उन्होंने इस दौरान राजकुमार राव और वरुण शर्मा के किरदारों का काफी प्रशंसा की।

फिल्म पठान के सेट से लीक हुआ शाहरुख खान का वीडियो! देखने से पहले जानिए वायरल क्लिप की सच्चाई

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन और एक्ट्रेस मायरा मिश्रा का हुआ ब्रेकअप

फिल्म में जाह्नवी 'रूही  के रोल में खुद को ढ़ालने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा है।  खौफनाक मेकअप से लेकर गज़ब की अप्रोच तक,  जाह्नवी को फिल्म में कई मौकों पर पहचान तक मुश्किल था। फिल्म में हर अंदाज में जाह्नवी एकदम फिट लगी हैं। फिल्म 'रूही' को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। इस फिल्म निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है। फिल्म का निर्माण श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर सुपरहिट हॉरर कॉमेडी 'स्त्री' (2018) बना चुके दिनेश विजन ने किया है। इस फिल्म की कहानी एक चुड़ैल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शादी वाले घर पर नजर रखती है और दूल्हे के सोते ही दुल्हन को गायब कर देती है।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Boney Kapoor reaction on Roohi: Boney Kapoor became emotional after watching his daughter janhvi kapoor raj kumar rao film Roohi