Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Boney Kapoor: gift a sequel of mister india as a tribute to wife Sridevi:

पत्नी Sridevi की सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का सीक्वल बनाएंगे Boney Kapoor

बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपनी सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। वार्ता के मुताबिक बोनी कपूर निर्मित और शेखर कपूर निर्देशित अनलि कपूर (Anil Kapoor)...

पत्नी Sridevi की सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का सीक्वल बनाएंगे Boney Kapoor
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 31 May 2019 07:23 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपनी सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। वार्ता के मुताबिक बोनी कपूर निर्मित और शेखर कपूर निर्देशित अनलि कपूर (Anil Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) की सुपरहटि फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के प्रदर्शन के 32 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म का चार्म आज भी बरकरार है।

यही वजह है कि इस फिल्म के सीक्वल बनने को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है। फिल्म का सीक्वल कब बनेगा, अब इसे लेकर फिल्म के निर्माता बोनी कपूर ने जवाब दिया है।

बोनी कपूर ने कहा कि सबसे पहले इस फिल्म का रीबूट बनाने की प्लानगिं है, फिर इसकी फ्रेंचाइजी पर काम किया जाएगा। हमारे पास इसका बेसिक स्ट्रक्चर तैयार है लेकिन इस पर काम कब शुरू होगा ये तय नहीं हुआ है। ये जरूर है कि फिल्म पर काम जल्द शुरू करेंगे। इस फिल्म को चार करोड़ के बजट में बनाया गया था। ये उस वक्त का एक बड़ा अमाउंट था। हमने वर्सोवा में इसका सेट बनाया था। फिल्म में अमरीश पुरी ने मोगैंबो का आइकॉनिक रोल निभाया था। फिल्म में श्रीदेवी को अलग अंदाज में फैंस के लिए देखना एक सरप्राइज था। इससे पहले उन्हें एक ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाता था।

बोनी कपूर ने कहा कि फिल्म के बाद लोगों का नजरिया श्री के लिए बदला था, वो एक पावरफुल एक्ट्रेस बन गई थीं। अनिल को फिल्म ने जबरदस्त लाइमलाइट दी। श्री के बाद (श्रीदेवी के निधन के बाद) मेरे पास इस फिल्म का सीक्वल बनाने की एक नहीं कई वजहें हैं। शेखर कपूर यदि व्यस्त नहीं हुए तो जरूर वो इस फिल्म को डायरेक्ट कर सकते हैं।

‘मिस्टर इंडिया’ के 32 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने एक खास पोस्ट शेयर किया था। अनिल ने लिखा था कि बच्चों के अनुकूल एक्शन सीन ने ‘मिस्टर इंडिया’ को आइकॉनिक बना दिया। मैं फिल्म की 32वीं एनिवर्सिरी को उस व्यक्ति को समर्पित करना चाहता हूं जिन्होंने इस अविस्मरणीय पल को संभव बनाया। वीरू देवगन एक शानदार इंसान थे और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें