Boney Kapoor breaks down while talking about Sridevi says forgetting her is impossible - श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुए बोनी कपूर, कहा- उन्हें भूलना नामुमकिन है DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुए बोनी कपूर, कहा- उन्हें भूलना नामुमकिन है

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को 1 साल से ज्यादा हो गया है, लेकिन अभी भी उनका परिवार इस दुख से उबर नहीं पाया है। श्रीदेवी के निधन से सबसे ज्यादा दुख उनके पति बोनी कपूर और बेटियों को हुआ है। अब हाल ही में बोनी एक चैट शो में पहुंचे। इस दौरान जब श्रीदेवी का जिक्र हुआ तो बोनी कपूर इमोशनल हो गए। दरअसल, चैट शो से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

इस वीडियो में शो के होस्ट कोमल नहाटा बोनी से उनके गलत फाइनेंशियल डिसिजन के बारे में पूछते हैं तो बोनी कहते हैं, 'कोई मुझे समझे कि हां मैंने पैसे गलत जगह नहीं यूज किए। मैं रेस में नहीं हारा, जुए में नहीं हारा और जो मैंने गलती की उसका एहसास है मुझे। अगर आपके पास घर पर कोई सपोर्ट नहीं है, मतलब आपकी पत्नी। बिना उस सोपर्ट के आप फाइट नहीं कर सकते। उस सपोर्ट की मदद से आप लड़ सकते हो।'

उसके बाद बोनी से पूछा गया कि क्या कोई ऐसा पल बीता है जब उन्हें श्रीदेवी की याद न आई हो तो उनकी आंखे भर आईं और उन्होंने कहा 'ये नामुमकिन' है।

इसके अलावा बोनी से जब पूछा गया कि आप स्लिम एंड ट्रिम हैं। आपको नहीं लगा कि एक्टर बनना चाहिए? तो इस सवाल पर बोनी ने कहा- 'मैं अभी बी टॉल एंड ट्रिम हूं'। ये कहते हुए फिर वो हंसने लगते हैं।

Priyanka Chopra के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का टूटा रिश्ता, मां मधु चोपड़ा का सामने आया बयान

UP में नाई की दुकान पर शेविंग और चंपी करती हैं ये दो लड़कियां, पूरा बॉलीवुड हो रहा इनका दीवाना

बेटी खुशी कपूर की नजरों में कुछ ऐसे हैं पिता... 

खुशी कपूर का कहना है कि उनके पिता फिल्म निर्माता बोनी कपूर उन्हें और उनकी बहन को लेकर अति-सुरक्षात्मक हैं। वह कभी-कभी ऐसी सख्ती बरतते हैं कि खुशी को लगता है, जैसे कर्फ्यू लगा हो। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी ने अपने पिता के बारे में यह खुलासा 'बीएफएफ्स विद वोग सीजन 3' में किया था।

शो की होस्ट नेहा धूपिया ने जब उनसे उनके फिल्म जगत में कदम रखने के इरादे के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा 'हां' और यह भी कि वह निर्देशक करण जौहर का आंख मूंदकर फॉलो करेंगी, लेकिन को-स्टार का चयन उनके पिता करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Boney Kapoor breaks down while talking about Sridevi says forgetting her is impossible