Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़boney kapoor birthday special know unknown facts

तो क्या प्रेग्नेंट श्रीदेवी की खातिर बोनी ने पत्नी को दिया था तलाक

प्रोड्यूसर बोनी कपूर का आज (11 नवंबर) को 62वां जन्मदिन है। बोनी कपूर की पर्सनल लाइफ में काफी हंगाम

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीSat, 11 Nov 2017 08:48 AM
हमें फॉलो करें

श्रीदेवी की मां को इंप्रेस करने के लिए दिए 10 लाख रुपये

1 / 4

प्रोड्यूसर बोनी कपूर का आज (11 नवंबर) को 62वां जन्मदिन है। बोनी कपूर की पर्सनल लाइफ में काफी हंगामा हुआ है, इसलिए उनके जन्मदिन के मौके पर बताते हैं उनसे जुड़ी एक दिलचस्प बात। बता दें कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही है। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। बता दें कि साल 1987 में बोनी कपूर ने अपनी फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के लिए श्रीदेवी को साइन किया था। फिल्म को साइन करने से पहले ही बोनी कपूर श्रीदेवी को पसंद करते थे।

खबरों के मुताबिक बोनी 70 के दशक से श्रीदेवी की तमिल फिल्में देखते थे और उन्हें पसंद करते थे। एक बार बोनी कपूर श्रीदेवी से मिलने चेन्नई उनके घर गए थे लेकिन वो शूटिंग के लिए सिंगापुर गई हुईं थी और दोनों मिल नहीं पाए। फिर बोनी ने श्रीदेवी की फिल्म सोलवा सावन (1979) देखी। इसके बाद वो श्रीदेवी से मिलना चाहते थे और उन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहते थे इसलिए एक फिल्म के सेट पर ही उनसे मिलने पहुंच गए।

PICS: रणबीर के साथ भारत लौटी ये मिस्ट्री गर्ल, आखिर माजरा क्या है!

वरुण ने धौनी का वीडियो शेयर करते हुए कर दिया कुछ ऐसा, फैन्स बोले गलती कर दी...

आगे की स्लाइड में जानें बोनी की लाइफ में फिर क्या हुआ...

श्रीदेवी से मिलने स्विटजरलैंड तक पहुंच गए थे बोनी

2 / 4

श्रीदेवी ने बोनी को बताया कि उनके प्रोफेशनल मामले उनकी मां देखती हैं। जिसके बाद बोनी श्रीदेवी की मां के पास फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के लिए गए तो उनकी मां ने फिल्म के लिए 10 लाख रुपये मांगे। लेकिन बोनी ने उन्हें 11 लाख रुपये ऑफर किए और श्रीदेवी की मां भी बोनी से इंप्रेस हो गईं।

फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के सेट पर बोनी खुद इस बात का ध्यान रखते थे कि श्रीदेवी को कोई परेशानी न हो। इतना ही नहीं उन्होंने श्रीदेवी के लिए अलग मेकअप रूम भी अरेंज करवाया था। इसके बाद श्रीदेवी को बोनी के साथ अच्छा लगने लगा। उसके बाद जब श्रीदेवी फिल्म 'चांदनी' की शूटिंग कर रही थीं तो बोनी उनसे मिलने स्विटजरलैंड चले गए।

लम्हें की शूटिंग के समय पिता का देहांत हो गया था

3 / 4

हालांकि बोनी पहले से ही शादीशुदा थे और वहां से वापस आने के बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी मोना को श्रीदेवी के बारे में बताया। उन्होंने अपनी पत्नी को बताया था कि जब श्रीदेवी की मां का देहांत हुआ तब वो हर समय उन्हीं के साथ थे। फिर जब श्रीदेवी फिल्म 'लम्हें' की शूटिंग कर रही थीं तब उनके पिता का देहांत हो गया और इस दौरान दोनों एक- दूसरे के करीब आ गए। श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंस हो गईं थी। बोनी श्रीदेवी से शादी करना चाहते थे इसलिए उन्होंने मोना को ये साफ बताया दिया कि वो श्रीदेवी से प्यार करते हैं।
 

मोना से दस साल बड़े थे बोनी

4 / 4

मोना ने एक बार बताया था कि बोनी उम्र में उनसे 10 साल बड़े थे। उन्होंने कहा था, जब मेरी बोनी से शादी हुई तब मैं 19 साल की थी। मैं उन्हीं के साथ बड़ी हुई। हम दोनों की शादी को 13 साल हुए थे तब मुझे पता चला कि मेरा पति किसी और से प्यार करता है।

ऐप पर पढ़ें