Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़boney kapoor angry on janhvi kapoor pr team and the reason is sara ali khan

सारा अली खान की वजह से परेशान हुए बोनी कपूर, हो रही है बेटी जाह्नवी की चिंता

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में सक्सेसफुल डेब्यू किया था। जाह्नवी को इस फिल्म में दर्शकों ने खूब  पसंद किया था और इसी के साथ जाह्नवी की फैन फॉलोइंग भी...

सारा अली खान की वजह से परेशान हुए बोनी कपूर, हो रही है बेटी जाह्नवी की चिंता
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीSun, 20 Jan 2019 04:17 PM
हमें फॉलो करें

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म 'धड़क' के साथ बॉलीवुड में सक्सेसफुल डेब्यू किया था। जाह्नवी को इस फिल्म में दर्शकों ने खूब  पसंद किया था और इसी के साथ जाह्नवी की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई थी। लेकिन इन सबके बावजूद पापा बोनी कपूर खुश नहीं हैं। बोनी अपनी बेटी के करियर को लेकर चिंता में है और इसी वजह से उन्होंने हाल ही में जाह्नवी की पीआर टीम को जमकर लताड़ लगाई है। खबरों की माने तो इसकी एक वजह सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, जो कम वक्त में ही ऑडियंस के बीच काफी पॉपुलर हो गई हैं।

सारा अली खान का दीवाना हुआ ये TV एक्टर, कुछ दिन पहले ही हुआ है ब्रेकअप

सारा की फेम के आगे फीकी पड़ी जाह्नवी की चमक...
सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने भी हाल ही में 'केदारनाथ' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके फौरन बाद ही सारा अली खान की दूसरी फिल्म 'सिम्बा' भी रिलीज हुई और सुपरहिट साबित हुई। कॉफी विद करण में भी सारा के अपीयरेंस को काफी पसंद किया गया। उनके सेंस ऑफ ह्यूमर और खूबसूरती ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो बोनी इसी बात को लेकर चिंतित हैं कि बेटी को लोगों के बीच वैसा बज नहीं बना पाई हैं जैसा सारा ने बनाया है। उन्हें ऐसा लगता है कि जाह्नवी को सारा की तरह लोगों के बीच प्रोजेक्ट नहीं किया जा रहा है। वे जाह्नवी की टीम से सारा की पीआर टीम जैसी एनर्जी की चाहते हैं।

क्या मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी के खिलाफ हैं कपूर फैमिली के ये मेंबर्स?

अक्सर होती है दोनों में तुलना...
अक्सर ही दोनों एक्ट्रेसेस को लेकर तुलना होती रहती है। कभी उनके लुक्स, ड्रेसेस तो कभी एक्टिंग स्किल्स को लेकर, शायद इन्हीं सभी चीजों को लेकर जाह्नवी कपूर के पापा चिंतित है। रिपोर्ट्स की मानें तो बोनी कपूर को चिंता इस बात की है कि उनकी बेटी जाह्नवी की तुलना में ज्यादा तवज्जो 'सिम्बा' एक्ट्रेस को मिल रही है। इससे उन्हें अपनी बेटी के भविष्य की चिंता सता रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें