Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bombay HC grants Himesh Reshammiya and wife Komal divorce

तलाक: 22 साल बाद जुदा हुए हिमेश-कोमल, दूसरी औरत से रिश्ते की थी चर्चा!

बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल ने 22 सालों की शादी के बाद मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक लिया। तलाक के बाद हिमेश ने कहा, 'हमारा तलाक आपसी सहमति से हुआ है। मैं और मेरी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 7 June 2017 05:07 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल ने 22 सालों की शादी के बाद मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक लिया। तलाक के बाद हिमेश ने कहा, 'हमारा तलाक आपसी सहमति से हुआ है। मैं और मेरी पत्नी एक दूसरे की इज़्जत करते हैं, बस कुछ ऐसे मुद्दे थे जिनको लेकर हम साथ नहीं रह पा रहे थे। उनके और उनकी पत्नी के बीच कोई कड़वाहट नहीं है।'

हिमेश की पत्नी कोमल ने कहा कि वो और हिमेश एक अच्छे नोट पर अलग हो रहे हैं, और शायद वो जिंदगी भर एक दूसरे के संपर्क में रहेंगे और एक दूसरे के परिवारों के लिए मौजूद रहेंगे। दोनों का एक बेटा है जिसकी परवरिश दोनों मिलकर करेंगे। हिमेश ने अपनी पत्नी से तलाक की अर्जी 2016 में दी थी।

तलाक का कारण हिमेश की एक टीवी अदाकारा से नज़दीकियों को माना जा रहा है, हालांकि हिमेश या उनकी पत्नी कोमल ने इस बारे में कोई बात नहीं की है। हिमेश इन दिनों जी टीवी के शो 'सारेगामापा' में बतौर जज काम कर रहे हैं। 

इससे पहले बॉलीवुड कपल अरबाज़-मल्लिका, फ़रहान-अधुना और रितिक-सुजैन भी अगल हो चुके हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें