DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीमार ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे बोमन ईरानी, हंसते-मुस्‍कुराते हुए तीनों ने दिया पोज

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क में और इलाज करवा रहे हैं। बेशक वे देश से दूर हैं, लेकिन ऋषि कपूर ट्विटर पर पूरी तरह से एक्टिव हैं और सामाजिक सरोकारों पर अपनी राय खुलकर रख रहे हैं। इसी बीच ऋषि कपूर से मिलने उनके दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी पहूंचे। इस बात की जानकारी खुद बोमन ईरानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। 

Deepika Padukone के साथ ‘छपाक’ में काम करने वाले थे ये बड़े 

बोमन ईरानी द्वारा शेयर की गई इस फोटो में ऋषि कपूर अपनी वाइप नीतू कपूर के संग नजर आ रहे हैं। फोटो में तीनों कापी खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए बोमन ने कैप्शन में लिखा कि जब ऋषि ने मुझसे पूछा कि अब दोबारा न्यूयार्क कब आओगे, शायद इस साल के अंत में ऋषि के इस सवाल का जबाव देते हुए बोमन ने कहा जब समय मिला तो आउंगा, लेकिन सुना मैं तुम्हें अगली बार मुबंई में मिलुंगा। 

Kasauti Zindagi Kay 2 में मिस्टर बजाज के रोल के लिए फाइनल हुआ नाम, ये एक्टर निभाते नजर आएंगे किरदार

'जमाई राजा' की ये एक्ट्रेस शादी के 10 साल बाद बनने जा रही हैं मां

आपको बता दें कि हाल ही में ऋषि कपूर से मिलने  आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, दीपिका पादुकोण और अनुपम खेर जैसे कई कलाकार न्यू यॉर्क पहुंच चुके हैं। जिसकी जानकारी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम से दी थी। 

बता दें कि अभिनेता ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर का उपचार करा रहे हैं और काफी लंबे समय से वह वहीं पर रह रहे हैं। ऋषि के साथ उनकी वाइफ नीतू भी हैं।  अभी पिछले महीने ही उनके भाई रणधीर कपूर ने कहा था कि कुछ ही महीनों में ऋषि भारत वापस आने वाले हैं और इस बीच यह खबर आई थी कि ऋषि का कैंसर अब ठीक हो चुका है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Such a fun evening with adorable @deepikapadukone .. gave lot of love n warmth 😍🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Boman Irani spend wonderful moments Rishi Kapoor and Neetu Kapoor