DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सायरा बानों ने देर रात दिलीप कुमार को लेकर किए ट्वीट, लिखीं ये इमेशनल बातें

dilip kumar

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा सायरा बानों बीते कुछ समय से पति दिलीप कुमार का ट्विटर आकउंट हैंडल करती आ रही हैं। पिछले कुछ महीने पहले दिलीप कुमार की तबियत अचानक बिगड़ जाने के बाद से सायरा दिलीप साहब की तबियत की खबर उनके ट्विटर अकाउंट पर देने लगी थीं, जिससे उनके फैंस और वेल विशर्स को उनकी हेल्थ की जानकारी दी जा सके। बीते काफी टाइम से दिलीप साहब की हालत में सुधार है, जिस करके उनके ट्विटर हैंडल भी शांत था। लेकिन बीती देर रात सायरा बानों एक के बाद एक दिलीप साहब को लेकर पांच ट्वीट कर डालें। दिलीप साहब के ट्विटर हैंडल से उन्होंने कई इमोशनल मेसेज भेजे। 

सायरा बानो ने ट्वीट करके लिखा कि अल्लाह उन पर अपनी दुआएं बनाए रखें। कृपया आप सभी मेरे कोहिनूर (दिलीप साहब) के स्वास्थ्य के लिए कामना करें। जैसे हम आपको अपनी दुआओं में शामिल करते है आप भी हमारे लिए प्रार्थना जरुर करें। साथ ही सायरा बानो ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा अपने दिल का हाल बयां किया है। सायरा ने अपने ट्वीट में लिखा कि वह कहीं भी दिलीप साहब के बिना कहीं भी अकेले नहीं जातीं, लेकिन बीते दिनों उन्हें एक इवेंट में जाना पड़ा। निकाह में वह दिलीप साहब के बिना गईं तो उन्होंने दिलीप साहब को काफी मिस किया। 

सायरा बानों के ये सभी ट्वीट इस बात को बखूब बयां करते हैं कि दोनों एक दूसरे को कितना प्यार करते हैं। सायरा बानो पिछले कई सालों से दिलीर कुमार के साथ साये की तरह रहती हैं। और उनकी सेहत का पूरा ख्याल रखती हैं। 

फिल्म 'धड़क' से कौन कर रहा है बॉलीवुड डेब्यू ?

 

न्यूयॉर्क के इस आलिशान बंगले में रहती हैं देसी गर्ल प्रियंका, देखें Inside Photos

विराट की हाफसेंचुरी औैर टीम की जीत पर ऐसा था अनुष्का का रिऐक्शन- VIDEO

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bollywood veteran actress saira banu tweets five emotional post on dilip kumar twitter account