DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- ICC Cricket World Cup 2019 के बीच Virat Kohli और अनुष्का शर्मा की ये फोटो हो रही है वायरल

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा की एक नई फोटो सामने आई है। जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को यूके में स्पॉट किया गया। फोटो में दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 

2- ICC Cricket World Cup 2019: INDvsNZ के मैच में बॉलीवुड एक्टर्स ने इस तरह किया टीम इंडिया को सपोर्ट

बॉलीवुड स्टार्स इंडिया को अपने अंदाज में सपोर्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें और स्पेशल मैसेज लिखकर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। हाल ही में वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम इंडिया को सपोर्ट करने का एक अलग अंदाज दिखाया। बताते चलें वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांस 3 आने वाली हैं जिसकी तैयारी में वे काफी व्यस्त हैं। 

3- Dharmendra के साथ करने जा रही हैं टिकटॉक स्टार एकता जैन ये काम, वीडियो Viral

बॉलीवुड अभिनेत्री और टिकटॉक स्टार एकता जैन एक हॉरर कॉमेडी फिल्म 'खली बली' में नजर आएंगी। टिकटॉक स्टार ने हिंदी, हिंग्लिश और संस्कृत में कई टीवी सीरियल और हिंदी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में वे दूसरी बार धर्मेंद्र से भी मिलीं। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी। 

4- Happy Birthday: जानें संगीता बिजलानी के बारे में कुछ Unknown Facts

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया संगीता बिजलानी मंगलवार को 59 वर्ष की हो गईं हैं। संगीता बिजलानी का जन्म 9 जुलाई 196० को मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ था। बचपन के दिनों से ही संगीता बिजलानी का रूझान ग्लैमर वर्ल्ड की तरफ था। वर्ष 198० में संगीता मिस इंडिया चुनी गईं थीं। संगीता ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1988 में प्रदर्शित फिल्म कातिल से की।

5- इन दो फिल्मों में काम नहीं कर रहे हैं राजकुमार राव, कहा ये सब अफवाहें हैं

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि वह 'दोस्ताना 2' में काम नहीं कर रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म दोस्ताना का सीक्वल 'दोस्ताना 2' बनाने जा रहे हैं। चर्चा थी कि फिल्म के लिये राजकुमार राव का चयन किया गया है। राजकुमार राव ने इसका खंडन किया है।

6- Happy Birthday: इस वजह से अलग हुए थे गुरुदत्त और गीता दत्त

भारतीय सिनेमा जगत में गुरुदत्त को एक ऐसे बहुआयामी कलाकार के तौर पर जाना जाता है जिन्होंने फिल्म निर्माण, निर्देशन, नृत्य निर्देशन और अभिनय की प्रतिभा से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया। 9 जुलाई 1925 को कनार्टक के बेंगलुरु शहर में एक मध्यम वर्गीय बाह्मण परिवार में जन्में गुरुदत्त मूल नाम वसंत कुमार शिवशंकर राव पादुकोण का रूझान बचपन के दिनों से ही नृत्य और संगीत की तरफ था।

7- Amitabh Bachchan संग फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में अपने पहले शॉट को लेकर चिंतित हैं Ayushmann Khurrana

अभिनेता आयुष्मान खुराना शूजीत सिरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के पहले दिन मेगास्टार अमिताभ बच्चन संग अपनी पहली शूट को लेकर बेहद रोमांचित और उत्साहित हैं। आयुष्मान बचपन से बिग बी के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं और वह उनसे काफी कुछ सीखने के लिए बेहद ही उत्साहित हैं। आयुष्मान, सिरकार के आभारी हैं कि उन्होंने अमिताभ संग उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका दिया।

8- 'पति पत्नी और वो' की स्क्रिप्ट को लेकर ये क्या कह गईं भूमि पेडनेकर

'पति पत्नी और वो' की शूटिंग की तैयारी में व्यस्त अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि इसकी स्क्रिप्ट फ्रेश और हास्यप्रद है तथा इसकी विषयवस्तु भी अच्छी है। भूमि ने एक बयान में कहा कि 'पति पत्नी और वो' की स्क्रिप्ट मजेदार है! यह फ्रेश है, यह हास्यप्रद है और सबसे जरूरी बात इसकी विषयवस्तु भी अच्छी है। यह कुछ ऐसा है जिसे दर्शक आज देखना चाहते हैं।

9- धोखाधड़ी मामला: कोर्ट ने अमीषा पटेल को 16 सितंबर तक जवाब देने को कहा

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ रांची की निचली अदालत में दर्ज धोखाधड़ी एवं तीन करोड़ रुपए के चेक बाउंस मामले में सोमवार को सुनवाई हुई। अदालत ने उन्हें 16 सितंबर तक अपना पक्ष रखने का निर्देश दिया है। वह खुद या अपने अधिवक्ता के माध्यम से जवाब दाखिल कर सकती हैं। अमीषा पटेल पर हरमू के अजय सिंह ने धोखधड़ी करने की शिकायत दर्ज कराई है।

10- रैपर हनी सिंह के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, जानें क्यों

पंजाब पुलिस ने नए गीत 'मखना' में भद्दे बोल के लिए रैपर हनी सिंह और निमार्ता भूषण कुमार पर मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मोहाली पुलिस स्टेशन में सोमवार शाम दोनों पर अन्य लोगों सहित भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (सार्वजनिक रूप से अश्लील कृत्य या शब्दों के लिए सजा) और 509 (शब्द, इशारों से महिला का अपमान करने का इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bollywood Trending News: latest updates top Entertainment news gossip ICC Cricket World Cup 2019