DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
मनोरंजन

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo
Thu, 08 Aug 2019 10:56 AM
बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- Video: Shahrukh Khan को Australia में झेलनी पड़ी परेशानी, एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा कि जानकर रह जाएंगे Shocked!

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है। ऐसे में उनके साथ एक सेल्फी क्लिक कराने वालों की भीड़ उन्हें कई बार परेशानी कर देती है। फैंस, उनके साथ एक सेल्फी के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। हाल ही में शाहरुख खान को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। बताया जा रहा था कि शाहरुख खान, ऑस्ट्रेलिया काम के सिलसिले में रवाना हुए हैं। 

2- Video: Kareena Kapoor Khan के शो डांस इंडिया डांस के सेट से वायरल हो रहा वीडियो, बार-बार देख रहे हैं फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस और इंडस्ट्री की सबसे हॉट मदर करीना कपूर खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में लंदन में व्यस्त हैं। ऐसे में वे भारत डांस इंडिया डांस की शूटिंग के लिए आती रहती हैं। आपको बता दें कि डांस इंडिया डांस की जज करीना कपूर खान हैं। जो इस बार परफॉर्मेंस को जज कर रही हैं। 

3- बॉलीवुड में अनुच्छेद 370 पर फिल्म बनाने की लगी होड़

टीवी पर अनुच्छेद 370 को लेकर काफी बहस हो चुकी है। अब बारी बॉलीवुड की है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का फैसला होते ही बॉलीवुड में इस विषय पर फिल्म बनाने की होड़ मच गई है। फिल्म के शीर्षक का पंजीकरण कराने के लिए कई फिल्म निर्माता प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के दफ्तर पहुंच रहे हैं।

4- अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसी के चलते स्पॉटबॉय को इंटरव्यू देते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है। आलिया भट्ट से ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ का नाम कई एक्ट्रेस से जुड़ चुका है। हाल ही में खबर आई थी कि वे तारा सुतारिया को डेट कर रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है। 

5- अब 'साहो' से नहीं टकराएगी 'छिछोरे', एक्टर प्रभास ने किया खुलासा

अभिनेता प्रभास (Prabhas) ने अपनी आगामी फिल्म 'साहो' (Saaho) के लिए अपनी फिल्मों की रिलीज को स्थगित करने के लिए निर्देशकों और निर्माताओं को धन्यवाद कहते हुए एक नोट साझा किया है। फिल्मों की रिलीज डेट का स्थानांतरण बॉक्स ऑफिस पर किसी भी टकराव से बचने के लिए किया गया है।

6- अपने करियर के सबसे अच्छे दौर में हैं भूमि पेडनेकर, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने साल 2015 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की जिसके बाद उन्होंने शरत कटारिया, आरएस प्रसन्ना, अभिषेक चौबे और जोया अख्तर सहित कई प्रतिभाशाली निर्देशकों संग काम किया। भूमि का कहना है कि वह काफी खुशनसीब है कि उन्हें देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्मकारों का भरोसा मिला।

7- 'आंख लड़ जावे' गाने पर Belly Dance करती हुई नजर आईं जान्हवी कपूर, देखें वायरल वीडियो

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। एक्ट्रेस इन दिनों एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस वक्त वह कारगिल गर्ल और रूहीअफ्जा दोनों ही फिल्मों को शूटिंग कर रही हैं। इन दोनों ही फिल्म की शूटिंग सेट से जान्हवी की कई सारी फोटो और वीडियो सामने आ चुकी हैं। इसी बीच जान्हवी की एक नई वीडियो सामने आई है, जिसमें वह बेली डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। जान्हवी का यह विडियो पुराना है, लेकिन अब जाह्नवी एक फैन क्लब ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

8- नाना के पार्थिव शरीर के साथ नंगे पांव चलते दिखे ऋतिक रोशन, बच्चों संग इमोशनल नजर आईं Ex-Wife सुजैन खान

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के नाना जे ओम प्रकाश (J Om Prakash) का आज सुबह निधन हो गया है। उन्होंने ने मुंबई में अपनी अंतिम सांस ली। फिल्ममेकर जे ओम प्रकाश  92 साल के थे। फिल्म इंडस्ट्री को ओम प्रकाश ने कई सुपरहिट फिल्में दी थी। वो एक जाने- माने प्रोड्यूसर और निर्देशक थे। बतौर डायरेक्टर जे ओम प्रकाश ने आखिर क्यूं, आप की कसम, आई मिलन की बेला, आया सावन झूम के, आए दिन बहार के, आदमी खिलौना है जैसी बेहतरीन फिल्में दी। 

9- निरहुआ-रवि किशन सहित इन भोजपुरी सितारों ने दी सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार रात आखिरी सांस ली। सुषमा स्वराज का निधन कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुआ। वह 67 साल की थीं। सुषमा स्वराज के अचानक हुए निधन से देश भर में शोक की लहर है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और राजनीतिक पार्टी से हर कोई सुषमा स्वराज की मौत के खबर से शॉक्ड है। 

10- RIP Sushma Swaraj: अनाड़ी सियासत दान कह कर, सीने से लगा लेती थीं मुझे- धर्मेंद्र

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) का मंगलवार रात निधन हो गया। सीने में दर्द की शिकायत के बाद सुषमा स्वराज को एम्स (AIMS) में भर्ती किया गया था। खबर के मुताबिक उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 

इस आर्टिकल को शेयर करें
Bollywood NewsBollywoodBollywood Trending Newsअन्य..
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें