Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Trending news: latest gossip and masala Priyanka Chopra and Nick jonas in joe jonas wedding

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- Priyanka Chopra-Nick Jonas ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा ये चौंकाने वाला कैप्शन, देखें एक्टर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आजकल फ्रांस (France) में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो...

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 28 June 2019 07:57 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आजकल फ्रांस (France) में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये गेठ जो जोनस (Joe Jonas) और गेम ऑफ थ्रोन्स (Game Of Thrones) एक्टर सोफी टर्नर (Sophie Turner) की शादी अटेंड करने के लिए यहां आई हैं। बताया जा रहा है कि जो जोनस और सोफी टर्नर दोबारा शादी करने जा रहे हैं। 

आज कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है रिवीलिंग सून (Revealing Soon)। इसमें वे कपड़े और घड़ी उतारते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि कार्तिक आर्यन किसी फैशन ऐड की बात कर रहे हैं। जिसे बहुत ही जल्द रिलीज किया जाने वाला है।

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनें रहते हैं। हाल ही में इन दोनों के ब्रेकअप  की खबरों से फैंस हैरान कर दिया था। हाल ही आई अफवाहों के मानें तो ये दोनों करीब 3 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। दोनों के विचार आपस में नहीं मिल रहे थे। 

बॉलीवुड अक्षय कुमार और फिल्म मेकर रोहित शेट्टी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल हुई यह फोटो फिल्म ‘सूर्यवंशी’की सेट ली गई है। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है। इस फोटो में अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी फिल्म के साथ अन्य बाकी स्टार्स के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो की सबसे चौंकाने वाली बात यह कि सभी ने फिल्म के एक्शन मास्टर पर बंदूक तान रखी है । 

फिल्म 'बोले चुड़िया' (Bole Chudiyyan) में मौनी रॉय (Mouni Roy) की जगह अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को लीड एक्ट्रेस तौर पर चुन लिया गया है। यह पहली बार होगा जब तमन्ना अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी। मई में ही यह घोषणा कर दी गई थी कि मौनी 'बोले चुड़िया' का हिस्सा नहीं होंगी। इसके पीछे निमार्ता और अभिनेत्री ने अलग-अलग कारण बताए थे।

भारतीय मूल की प्रिया सेराव (Priya Serrao) ने ‘मिस यूनिवर्स ऑस्ट्रेलिया 2019’ (Miss Universe Australia 2019) का खिताब अपने नाम किया। सेराव के माता-पिता पश्चिम एशिया से ऑस्ट्रेलिया आ गए थे। मेलबर्न में गुरुवार को आयोजित कार्यक्रम में सेराव ने 26 प्रतियोगियों को मात देकर यह खिताब अपने नाम किया। अब वह ‘मिस यूनिवर्स’ प्रतियोगिता में ऑस्ट्रेलिया की दावेदारी पेश करेंगी।

फिल्म डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से डेब्यू करने वाले ईशान खट्टर ने बॉलीवुड में अपनी पहचान फिल्म धड़क से बनाई। डायरेक्टर शशांक खेतान की बनाई इस लव स्टोरी फिल्म में  ईशान ने जाह्नवी कपूर संग रोमांस किया था। ईशान ने इन दोनों फिल्मों में अपनी परफॉरमेंस से साबित कर दिया कि एक्टिंग के मामले में वो अपने भाई से कम नहीं हैं।

फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) की रिलीज़ के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। ऐसे में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 'सुपर 30' का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। एक के बाद एक वह ‘सुपर 30’ फिल्म का पोस्टर रिलीज कर रहे हैं। इसमें कई तो फिल्म के सीन हैं जिसकी तस्वीरें वह साझा कर रहे हैं। 

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि इससे पहले फिल्म के दोनों पार्ट में सलमान के पिता का किरदार विनोद खन्ना ने निभाया था। वहीं कुछ समय पहले ही विनोद खन्ना का निधन हो गया था, जिसके बाद सब ये जानना चाहते थे कि अब फिल्म में सलमान के पिता का किरदार कौन निभाएगा। तो अब इसका जवाब भी सामने आ गया है।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) आजकल सुर्खियों में है। ऋतिक लगभग दो साल बाद पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही वे सुर्खियों में इसलिए भी हैं क्योंकि बहन सुनैना ने परिवार वालों को लेकर कई खुलासे किए हैं। जिसके चलते ऋतिक रोशन मीडिया वालों से रू-ब-रू होने से पीछे हट रहे हैं। वह नहीं चाहते कि कोई भी उनसे निजी सवाल पूछे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें