Bollywood Trending News: gossip and masala Entertainment News: Shahid Kapoor: Fees: 21 crore for films - बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- Kabir Singh की सफलता के बाद Shahid Kapoor हर फिल्म के लेगें इतने करोड़ फीस

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) की सफलता के बाद अब 21 करोड़ की फीस लेने जा रहे हैं। शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की है। 

2- महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर बन रही बायोपिक में नजर आएंगी Taapsee Pannu, निभाएंगी ये किरदार

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) सिल्वर स्क्रीन पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। तापसी पन्नू इन दिनों बॉलीवुड में हर जॉनर की फिल्में कर रही हैं। चर्चा है कि तापसी जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायॉपिक में उनका किरदार निभा सकती हैं। 

3- Dabbang 3 फिल्म के लिए वजन कम करेंगे Salman Khan, कैसे? खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' (Dabbang 3) के लिये वजन कम कर रहे हैं। जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है। बॉलीवुड फिल्मकार अरबाज खान इन दिनों सलमान को लेकर सुपरहिट फिल्म दबंग का तीसरा संस्करण 'दबंग 3' बना रहे हैं। 

4- Kangana Ranaut ने खोले कई राज, कहा लोग खुद को ही बेनकाब कर देते हैं, मैं इसे बहुत हल्के में लेती हूं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgemental Hai Kya) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है जिसके लिए कंगना रनौत और राजकुमार राव को काफी सराहना मिल रही है। इस दौरान कंगना का कहना था कि अपने दुश्मनों का पर्दाफाश करने के लिये वह कुछ करें इसके बजाय वे खुद ही अपनी कलई खोल रहे हैं। 

5- 'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री के पति सट्टेबाजी में हुए गिरफ्तार

फिल्म 'मैंने प्यार किया' से शोहरत पाने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) के पति को उपनगरीय जोगेश्वरी में एक सट्टेबाजी गिरोह में कथित भूमिका के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। भाषा के मुताबिक पुलिस ने यह जानकारी दी।

6- ICC Cricket World Cup 2019: बॉलीवुड सितारों ने टीम इंडिया को बांग्लादेश पर जीत के लिए दी बधाई

ICC Cricket World Cup 2019: अनुपम खेर (Anupam Kher) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने 2019 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) में भारत द्वारा बांग्लादेश को हराने पर खुशी जाहिर करते हुए टीम इंडिया को बधाई दी। 

7- आखिर क्यों Rishi Kapoor ने जावेद जाफरी के बेटे मीजान को दिया आशीवार्द?

दिगग्ज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने मीजान जाफरी को उनकी पहली फिल्म 'मलाल' के लिए शुभकामनाएं दी हैं। मीजान दिग्गज अभिनेता जगदीप के पोते और जावेद जाफरी के बेटे हैं।

8- Rajkumar Rao ने कंगना रनौत की एक्टिंग को लेकर ये क्या कह दिया, जानें

अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) का कहना है कि फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgemental Hai Kya) में दर्शक उन्हें और अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को बेहतर अभिनय करते देखेंगे क्योंकि उनका मानना है कि अब वे दोनों पहली फिल्म 'क्वीन' से काफी आगे निकल आये हैं।

9- Kangana Ranaut के साथ काम करने को लेकर इस शख्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा

फिल्मकार प्रकाश कोवेलामुदी का कहना है कि उन्हें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ 'जजमेंटल है क्या' (Judgemental Hai Kya) में काम करके काफी मजा आया। फिल्म के निर्देशक कोवेलामुदी ने मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकारों, कंगना और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया।

10- Shahid Kapoor की फिल्म 'कबीर सिंह' देखने के लिए आधार कार्ड से छोड़छाड़ कर रहे हैं बच्चे

जयपुर में प्रौद्योगिकी का खुल्लम-खुल्ला दुरुपयोग करते हुए किशोरों को ए-रेटेड बॉलीवुड फिल्म 'कबीर सिंह' देखने के लिए अपने आधार कार्ड पर अपनी उम्र में छेड़छाड़ करते देखा गया है। आईएएनएस के मुताबिक शहीद कपूर अभिनीत फिल्म 'कबीर सिंह' सिनेमा हॉल में सुपरहिट चल रही हैं। लेकिन इसे  'वयस्क' प्रमाण पत्र मिला है, जिससे 18 वर्ष से कम आयु के लोग फिल्म नहीं देख सकते। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bollywood Trending News: gossip and masala Entertainment News: Shahid Kapoor: Fees: 21 crore for films