Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Trending News: Entertainment Gossip: see Jacqueline Fernandes Dance Video:

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- Jacqueline Fernandes ने किया ऐसा गदर डांस, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandes) यूट्यूब (Youtube) चैनल बनाने जा रही...

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 22 July 2019 07:40 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandes) यूट्यूब (Youtube) चैनल बनाने जा रही हैं। जैकलीन अब जल्द ही अपने फैन्स के साथ एक यूट्यूब चैनल के जरिए जुड़ने जा रही हैं। यूट्यूब चैनल शुरू करने के पीछे की वजह पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वह चाहती हैं कि सकारात्मकता फैलाई जा सके। 

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने परिवार संग हॉलिडे पर गए हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी परिवार संग कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शाहरुख खान ने फैंस को जानकारी दी है कि वे जुमेराह विट्टा विले हॉलिडे पर हैं और परिवार संग कुछ यादगार पल बिता रहे हैं।

फिल्म ‘मिशन मंगल’ के पहले पोस्टर में अभिनेता अक्षय कुमार को महिला सहकर्मियों के मुकाबले ज्यादा जगह दिये जाने को लेकर उपजे विवाद के बीच अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आलोचकों को सीधा संदेश देते हुए कहा कि स्टार वैल्यू एक ‘क्रूर सच्चाई’ है और इसे स्वीकार करना चाहिए।

फिल्म अभिनेता और बिग बॉस के एक्स प्रतियोगी एजाज खान (Ajaz Khan) को कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। एएनआई के मुताबिक एजाज खान को कोर्ट ने एक लाख के मुचलके पर जमानत दे दी है। अभिनेता एजाज खान को पिछले दिनों विवादित वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एजाज को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। आरोप था, सोशल मीडिया पर विवादित और भड़काऊ वीडियो पोस्ट करना। 

फिल्म ‘कबीर सिंह’ की जबरदस्त सफलता से उत्साहित अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने इसके लिये निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और सह-कलाकार शाहिद कपूर को धन्यवाद देते हुए उनके जुनून और तत्परता की प्रशंसा की।

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान दिल्ली के मैरिज हॉल पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। सलमान अपनी फिल्मों के साथ तो बिजी हैं ही उनका प्रोडक्शन हाउस भी काफी बिजी चल रहा है। कपिल शर्मा के शो के अलावा सलमान नच बलिए सीज़न-9 को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

Chandrayaan-2: चंद्रमा के अनछुए पहलुओं का पता लगाने के लिए चंद्रयान-2 सोमवार को यहां स्थित सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र (एसडीएससी) से शान के साथ रवाना हो गया। इसे 'बाहुबली नाम के सबसे ताकतवर रॉकेट जीएसएलवी-मार्क ।।। के जरिए अपराह्न दो बजकर 43 मिनट पर प्रक्षेपित किया गया। आज का यह प्रक्षेपण अंतरिक्ष क्षेत्र में भारत की धाक जमाएगा और यह चांद के बारे में दुनिया को नई जानकारी उपलबध कराएगा। 

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कलाकारों के जीवन की 'सच्चाई और ड्रामा' के बीच के कुछ पलों को साझा किया है। तापसी ने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह आइने के सामने मेकअप करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है कि सच्चाई और ड्रामा के बीच का वह पल। कलाकारों की जिंदगी।

इस समय मालदीव में छुट्टियां बिता रहीं सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने अपने तीन बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की।

बॉलीवुड अभिनेता राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया कि फिल्म में राजीव एक ऐसे शख्स की भूमिका निभा रहे हैं जो बचपन से आईएएस अफसर बनना चाहता है लेकिन उसकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आता है कि वो आईएएस की जगह गैंगस्टर बन जाता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें