DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
मनोरंजन

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo
Sat, 10 Aug 2019 10:20 AM
बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- 25 Years Of Hum Aapke Hain Koun: सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने किया ‘पहला-पहला प्यार है’ पर डांस, वीडियो हो रहा वायरल

सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ 90 के दशक की सबसे सुपरहिट फिल्म में से एक है। आज इस फिल्म के 25 साल पूरे होने की खुशी में मुंबई के लिबर्टी सिनेमा में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस मौके पर माधुरी दीक्षित समेत सलमान खान और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद रही।

2- OMG: Akshay Kumar ने करीना के बेटे तैमूर को लेकर किया मजाक, जानकर हो जाएंगे हैरान!

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, तैमूर अली खान को हिंदी सिनेमा का भविष्य मानते हैं। अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अक्षय से पूछा गया कि उनके मुताबिक कौन सा एक्टर हिंदी सिनेमा का फ्यूचर है।

3- नहीं कर रहीं हैं Taapsee Pannu हॉर्स जॉकी रूपा की बायॉपिक में काम, कहा ये सब अफवाहें हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि वह हॉर्स जॉकी रूपा सिंह की बायॉपिक नहीं कर रही हैं। बॉलीवुड में चर्चा थी कि तापसी अगली फिल्म में हॉर्स जॉकी रूपा सिंह के किरदार में नजर आएंगी। हालांकि, उन्होंने साफ कर दिया है कि वह ऐसी कोई फिल्म नहीं कर रहीं।

4- Video: हजारों मील दूर बैठे Taimur से मम्मी Kareena Kapoor ने किया वीडियो कॉलिंग, ‘डांस इंडिया डांस’ की शूटिंग के लिए आई थीं मुंबई

करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे हॉट मॉम मानी जाती हैं। ऐसे में वे हाल ही में तैमूर को लंदन में सैफ अली खान के पास छोड़ शूटिंग के लिए मुंबई आई थीं। जैसे की आप वीडियो में भी देख सकते हैं कि करीना कपूर ‘डांस इंडिया डांस’ के शो की शूटिंग के लिए मुंबई आई थीं। करीना कपूर केवल एक दिन के लिए यहां आई थीं। 

5- Article 370: PM मोदी की स्पीच पर जानिए क्या बोले अनुपम खेर, ऐसे रहे बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन्स

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को खत्म किए जाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी के देश को किए गए संबोधन को लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने रिएक्शन्स दिए हैं। इसमें अनुपम खेर समेत जूही चावला, रितेश देशमुख और डायरेक्टर शेखर कपूर जैसे बड़े नाम शामिल हैं। 

6- पाकिस्तान ने लगाई भारतीय सिनेमा पर रोक तो बदले में AICWA ने दिया ये मुंहतोड़ जवाब!

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान तिलमिला गया है। पाकिस्तान में भारतीय सिनेमा पर रोक लगाने पर एक बयान सामने आया था। इसमें पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के आई एंड बी के स्पेशल असिस्टेंट ने कहा था कि पाकिस्तान के सिनेमाघरों में भारतीय फिल्मों की स्क्रीनिंग नहीं की जाएगी। एएनआई के मुताबिक ये खबर सामने आई थी।

7- रांची : 22 साल बाद गोविंदा और शिल्पा शेट्टी को कोर्ट से मिली राहत

झारखंड उच्च न्यायालय ने अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर फिल्माये एक गाने के संदर्भ में निचली अदालत द्वारा उनके खिलाफ जारी समन रद्द कर दिये हैं।

8- कैटरीना कैफ की ये पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल, पहले कुछ ऐसी दिखती थीं

पिछले दिनों कैटरीना कैफ की बिकिनी की तस्वीरों ने ऑनलाइन में खूब सूर्खियां बटोरी और अब कैटरीना की एक और तस्वीर उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही है और लोग उस पर 'क्यूट और स्वीट' जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर जमकर कमेंट कर रहे हैं। हालांकि यह तस्वीर नई नहीं है बल्कि इसे साल 2005 में खींचा गया था।

9- राखी सावंत ने किया खुलासा, इस वजह से मीडिया के सामने नहीं आ रहे उनके पति

8 जुलाई को राखी सावंत की शादी की खबर सामने आई थी। पहले तो राखी ने इसे ब्राइडल फोटोशूट बताया, लेकिन फिर कुछ दिन बाद राखी ने अपनी शादी की बात कबूली। राखी ने बताया था कि उनके पति का नाम रितेश है। वैसे तो राखी ने अपने पति को लेकर सब बातें बताईं, लेकिन अभी तक उन्होंने अपने पति का चेहरा छिपा रखा है। राखी ने हाल ही में पति को लाइमलाइट से दूर रखने की वजह बताई है।

10- 'उरी' को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर उठे सवाल, जानें क्या है मामला

आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल फिल्म 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर यूजर्स इस बात को लेकर कन्‍फ्यूज हो गए कि जब ये अवॉर्ड्स 2018 की फिल्‍मों के लिए थे तो इसमें विकी कौशल स्‍टारर 'उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक' कैसे शामिल हो गई। बता दें, उरी 11 जनवरी 2019 को रिलीज हुई थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स पूछ रहे हैं कि जब फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी तो इसे 2018 के नेशनल अवॉर्ड्स लिस्ट में कैसे शामिल किया गया।

इस आर्टिकल को शेयर करें
Bollywood NewsBollywoodBollywood Trending Newsअन्य..
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें