Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Trending Latest News Top 10 Entertainment News Malaika Arora Arjun Kapoor On Vacation No Makeup Look Viral

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर ने शेयर की वेकेशन Pics, बिना मेकअप के आईं नजर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग वेकेशन पर हैं। और दोनों ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 28 Aug 2019 02:33 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग वेकेशन पर हैं। और दोनों ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो साझा कर रहे हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी जगह का नाम नहीं बताया है कि वे आखिर कहां वेकेशन पर गए हुए हैं। लेकिन फोटो से लग रहा है कि दोनों ही समुद्र के किनारे काफी मस्ती कर रहे हैं।

बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी का कहना है कि उन्होंने अपने करियर के दौरान किसी भी फिल्म में इंटरफेयर नहीं किया है। सुनील शेट्टी पिछले दिनों एक विवाद में घिर गए थे, जिसकी वजह बनी थी उनकी बेटी अथिया शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर'। 

सलमान खान आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में सोनाक्षी सिन्हा संग व्यस्त हैं। साथ ही सलमान खान अपने आगामी टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस 13’ का टीजर सामने आया है जिसमें सलमान खान एक स्टेशन मास्टर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसमें वे चार हफ्तों में आने वाले स्पेशल सरप्राइज के बारे में भी फैंस को बताते नजर आ रहे हैं।

एक्टर शाहरुख खान का बेटे अबराम संग सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, शाहरुख खान के बेटे अबराम ने अब ताइक्वांडो की ट्रेनिंग शुरू कर दी है। शाहरुख वीडियो में अबराम को येलो बेल्ट देते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही शाहरुख खान ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे अबराम और टीचर किरन और फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के बेटे शिवम रतनानी संग नजर आ रहे हैं।  

KBC 11: टीवी के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति 11 में एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से बचपन में मिलने वाली पॉकेट मनी के बारे में सवाल किया। दरअसल, मध्यप्रदेश के जबलपुर से आए नितिन कुमार  पटवा अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठे। ऐसे में उन्होंने गेम के बीच बातचीत के दौरान अमिताभ से उनकी पॉकेट मनी के बारे में सवाल पूछा। जिसका जवाब अमिताभ बच्चन ने हंसते हुए दिया। 

सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म को खुद सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं।  हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस गाने में करण का रोमांटिक अंदाज दिखा। गाने में एक किसिंग सीन है जो काफी सुर्खियों में है। अब करण ने फिल्म में किसिंग सीन को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। 

नेहा धूपिया का 27 अगस्त को जन्मदिन है जिसे सेलिब्रेट करने के लिए वह अपने पति अंगद बेदी और बेटी मेहर धूपिया संग मालदीव में स्पॉट की गई हैं। दरअसल, नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मालदीव बीच की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इसमें वे मालदीव पर अपने पति संग बिकनी पहने वहां के नजारे को एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। 

एक्टर अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ में पति विराट कोहली के साथ टाइम स्पेंड करने तक वे सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को खुश रखती हैं। फैंस में दोनों की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक फोटो शेयर की है। दरअसल, अनुष्का के घर एक नन्हा मेहमान आया है जिसका स्वागत उन्होंने एक अलग अंदाज में किया है।

इलियाना डिक्रूज आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि उनका अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है। अब ब्रेकअप की खबरों के बीच इलियाना को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर इलियाना किसी से फोन पर बात करती नजर आईं और इसके साथ ही वो थोड़ी चुप-चुप सी नजर आईं। इस दौरान उनके पास बहुत सारे बैग्स भी थे।

पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल अब न सिर्फ सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं बल्कि वे बॉलीवुड में भी एंट्री ले चुकी हैं। रानू मंडल ने हाल ही में म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी होर्डिं एंड हीर' के लिए गाना भी गा लिया है। रानू वही रेलवे स्टेशन की सिंगर हैं जिन्‍हें कुछ दिन पहले एक वीडियो में प्‍लेटफॉर्म पर लता मंगेश्‍कर का गाना गाते हुए सुना गया था। कल तक रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वालीं रानू को अब सब जानते हैं, लेकिन हम उस शख्स के बारे में नहीं जानते जिन्होंने रानू को इतना पॉपुलर किया है। हम बात कर रहे हैं अतींद्र चक्रवर्ती की जिन्होंने रानू की आवाज को रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था। रानू आज जहां भी हैं वो अतींद्र की वजह से ही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें