DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- FWICE ने हटाया बैन, पाकिस्तान में परफॉर्म करने पर मीका सिंह ने कहा ‘मैंने गलती की है’

बॉलीवुड गायक मीका सिंह पर लगा प्रतिबंध फिल्म कलाकारों के संगठन ने हटा दिया है। गायक ने पाकिस्तान में प्रस्तुति देने के लिए बुधवार को माफी मांग ली।

2- Mission Mangal Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार-विद्या बालन स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार-विद्या बालन फिल्म ‘मिशन मंगल’ के सातवें दिन की कमाई सामने आ चुकी है। वर्किंग डे के चलते फिल्म ने धीमी रफ्तार पकड़ी है। सातवें दिन फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने केवल 6 से 7 करोड़ के आसपास की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने 6.50 से 6.75 के बीच कमाई की है। 

3- रवीना टंडन ने बताया कि क्यों उनके पिता को नहीं था उनके अभिनेत्री बनने पर विश्वास

बॉलीवुड में एक दशक तक शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार रहीं रवीना टंडन के पिता फिल्म निर्माता रवि टंडन को विश्वास ही नहीं था कि रवीना कभी अभिनेत्री भी बन सकती हैं। नब्बे के दशक से लेकर 2000 तक अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन ने खुद यह बात साझा की है।

4- Batla House Box Office Collection Day 7: जॉन अब्राहम की फिल्म ने पकड़ी धीमी रफ्तार, सातवें दिन कमाए केवल इतने करोड़

Batla House Box Office Collection Day 7: जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘बाटला हाउस’ की सातवें दिन की कमाई सामने आ चुकी है। इस फिल्म ने सातवें दिन धीमी रफ्तार पकड़ी है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फिल्म ने केवल 3 से 4 करोड़ की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘बाटला हाउस’ ने 3.75 करोड़ की कमाई की है। टोटल कलेक्शन की अगर बात करें तो वह 60 करोड़ के आसपास आ चुका है। 

5- अपनी शादी को लेकर खुलकर बोलीं परिणीति चोपड़ा, लाइफ में चाहती हैं ‘ऐसा’ लड़का

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने शादी, लव मैरीज, रिलेशनशिप और पति को लेकर बात की। परिणीति चोपड़ा ने इस मुद्दे पर भी बात की कि किस तरह लड़कों को केवल गोरी लड़की की डिमांड रहती है।

6- New-york में बॉयफ्रेंड संग कुछ ऐसे हॉली-डे इंजॉय कर रही हैं Hina Khan, फोटो वायरल

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया की काफी फेमस सेलिब्रेटी में से एक हैं। उनकी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इन दिनों हिना न्यूयॉर्क में हैं और वह वहां लगातार अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इसी क्रम में उन्होंने  अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें उनका स्टाइलिश अवतार सामने आया।

7- करोड़ो रुपये दान करने पर बोले Akshay Kumar,'भगवान ने बहुत दिया, कहां लेकर जाने हैं पैसे'

बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'मिशन मंगल' से बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं। पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म 'मिशन मंगल' बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई के नए कीर्तिमान बना रही है। फिल्म के विषय और अक्षय सहित सभी कलाकारों के काम की भी खूब चर्चा है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार जितनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनें रहते हैं उतना वह अपने दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। 

8- 20 दिसंबर को रिलीज होगी सलमान खान की 'Dabangg 3'

फिल्म भारत (Bharat) के बाद सलमान खान (Salman Khan) इस साल फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) से भी अपना दबदबा बनाने को पूरी तरह तैयार हैं। । फिल्म की शूटिंग भी अंतिम पड़ाव पर है। अप्रैल में ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। फिल्म का पहला शेड्यूल इंदौर के पास शूट किया था। इसके बाद फिल्म की शूटिंग मुंबई में हुई है और अब फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल कर दी गई है। पहले खबरें आ रही थी कि ये फिल्म इस साल के आखिर तक रिलीज हो जाएगी, लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट पर मुहर लगा दी है।

9- पाकिस्तान में गाने पर मीका सिंह की सफाई: गलती की है तो मैं देश से माफी मांगता हूं

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद भारत और पाकस्तान के बीच तनाव के माहौल में पाकिस्तान में शो करने पर सिंगर मीका सिंह फंसे हुए हैं। पाकिस्तान में शो करने पर सफाई देते हुए सिंगर मीका सिंह ने कहा कि ऐसा नहीं था कि मैं वहां परफॉर्म करने के लिए अड़ा था। यह बस एक संयोग था कि मैं वहां गया और उसी दौरान अनुच्छेद 370 वाला मामला हो गया। अगर मुझसे कोई गलती हुई, तो मैं फेडरेशन और देश से माफी मांगता हूं।

10- झांझरिया...' सॉन्ग के लिए करिश्मा को बदलने पड़े थे 30 कपड़े, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान अपने फिल्मी करियर की एक अजब बात साझा की है। उनका कहना है कि 1996 में आई फिल्म 'कृष्णा' के हिट गाने 'झांझरिया' के लिए उन्होंने 30 परिधान बदले थे। करिश्मा ने कहा कि इस गीत में पुरुष और महिला के दो हिस्से/वर्जन थे। पुरुष वाले हिस्से को 50 डिग्री की गमीर् में रेगिस्तान में शूट किया गया था, जबकि महिला वाले हिस्से को मुंबई में तीन से अधिक दिनों में शूट किया गया। रेगिस्तान में शूटिंग करते समय कलाकारों को रेत पर नृत्य करना पड़ता था। इस समय रेत हमारी आंखों में उड़ती रही, जिससे गाने को शूट करना बहुत मुश्किल था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bollywood Trending Latest News Top 10 Entertainment News FWICE Removed Ban From Mika Singh