Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Trending Latest News Top 10 Entertainment News Fan Misbehaved With Sara Ali Khan Video Viral

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- Video: एयरपोर्ट पर सारा अली खान संग फैन ले रहा था सेल्फी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि... सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर इनकी...

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 28 Nov 2019 07:16 PM
हमें फॉलो करें

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें और वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं। सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान हाल ही में न्यूयॉर्क अपने दोस्तों संग वेकेशन पर गई थीं। जहां से वे कल वापस आईं। 

'द तारा शर्मा शो' के साथ शो की मेजबान व अभिनेत्री तारा सलूजा एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं। अभिनेत्री का कहना है कि इस बार वह अधिक परिवारों के साथ सामाजिक मुद्दों को सकारात्मक तरीके से बदलने को लेकर चर्चा करेंगी।

अपनी आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' रिलीज होने का इंतजार कर रहे अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि वह जहां से आए हैं, उस पर और फिल्म इंडस्ट्री में उनके संघर्षों पर उन्हें गर्व है।

बॉलीवुड में जूही चावला को एक ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने दिलकश अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया। साल 1984 में जूही चावला 'मिस इंडिया' चुनी गई थीं। इसके बाग इन्हें 'मिस यूनीवर्स' में हिस्सा लेने का मौका मिला। इसमें उन्हें 'बेस्ट नेशनल कॉस्ट्यूम्स' अवॉर्ड से निवाजा गया। इस बीच उन्हें कई विज्ञापन और फिल्मों में मॉडलिंग करने का मौका मिला। 

विद्युत जामवाल की मोस्ट अवडेट फिल्म ‘कमांडो 3’ आज रिलीज हो गई है। और दर्शकों समेत इसे समीक्षकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। देशभक्ती पर आधारित इस फिल्म में विद्युत जामवाल, गुलशन देवैया, अदा शर्मा, अंगीरा धर, राजेश तैलंग, सुमीत ठाकुर हैं। 

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी सलमान खान की आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के ट्रेलर और गानों को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस बार फिल्म में सलमान खान के डांस की तारीफ हो रही है। अगले महीने की 20 तारीख को फिल्म रिलीज होने जा रही है। इसी बीच फैंस को खुश करने के लिए सलमान खान ने 'मुन्ना बदनाम हुआ' गाने का टीजर लॉन्च किया है। जिसमें वे वरीना हुसैन संग आइटम डांस करते नजर आ रहे हैं। 

टीवी कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' में जज बनीं अर्चना पूरण सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। अर्चना पूरण सिंह अक्सर अपने कॉमेडी से और अपने दिलकश अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। कॉमेडी के अलावा अर्चना पूरण अपने 57 की उम्र में अपने ग्लैमर फोटो की वजह से सुर्खियों में छाई हैं। फैंस अक्सर अर्चना के डे्सिंग सेंस और स्टाइल की तारीफें करते रहते हैं। इन्हीं सब के बीच अर्चना पूरण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। 

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक ईशा गुप्ता आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर ईशा अपनी एक गॉर्जियस फोटो शेयर की है। ईशा गुप्ता की इस फोटो को देखकर यूजर्स के अवाला बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। 

टीवी की दुनिया से फिल्मों में एंट्री मारने वालीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया में छाया हुआ है। अंकिता के इस फोटोशूट को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो में अंकिता ऑफ शोल्डर रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है कि 'एबाउट लास्ट नाइट'। 

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति' में अमिताभ बच्चन ने प्रतिमा को लेकर एक सवाल किया, जिस पर ईशांत ने अब ट्वीट किया है। ईशांत ने अपने ट्वीट में लिखा कि ये सवाल देखकर मुझे लगा कि मैं ये राउंड जीत सकता था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें