DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- कंगना रनौत के बाद प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आए Ayushmann, पाकिस्तान ने की थी UN Goodwill Ambassador for Peace के पद से हटाने की मांग

पाकिस्तान मानवाधिकार मंत्रालय ने प्रियंका चोपड़ा को यूएन गुडविल एम्बेसडर फॉर पीस के पद से हटाने की डिमांड रखी थी। जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में जावेद अख्तर और कंगना रनौत ने बयान दिया था। अब आयुष्मान खुराना का इस मामले पर बयान सामने आया है। आयुष्मान खुराना ने भी प्रियंका चोपड़ा को सपोर्ट करते हुए कहा है कि भारत, ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर काफी अच्छा करता आ रहा है। प्रियंका चोपड़ा हमारे देश को बहुत ही अच्छी तरह दर्शाती हैं। वे केवल एक भारतीय आयकन ही नहीं बल्कि ग्लोबल आयकन हैं। आर्मी ऑफिसर की बेटी होने के नाते वे भारत का बेहद अच्छी तरह प्रतिनिधित्व करती हैं। ये बयान उन्होंने फिल्म अंधाधुन के नेशनल अवॉर्ड जीतने की खुशी में हुई पार्टी के दौरान दिया। 

2- फिल्मों से ज्यादा वेब शोज से पहचान मिली: पंकज त्रिपाठी

वह बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। ऐसा लगता है कि आज तकरीबन हर फिल्म मेकर चाहता है कि उसकी फिल्म में पंकज त्रिपाठी काम करें, फिर भले ही उनकी छोटी-सी ही भूमिका क्यों न हो। वर्तमान में पंकज के पास इतना ज्यादा काम है कि वह पिछले दो सालों में एक बार भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ छुट्टियां मनाने नहीं जा पाए हैं। लाख चाहने के बावजूद। हाल ही में उन्हें यह मौका मिला और उन्होंने इसे लपक लिया। कबीर खान की फिल्म ‘83’ की इंग्लैंड में होने वाली शूटिंग से ठीक पहले उन्हें कुछ दिनों का ब्रेक मिला तो वह तुरंत ही परिवार सहित स्कॉटलैंड के लिए निकल लिए। 

3- हॉलीवुड डायरेक्टर की फिल्म के साथ नेटफ्लिक्स में डेब्‍यू करेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा के नेक्स्ट हॉलीवुड प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट हो गया है। जल्दी ही वह नेटफ्लिक्स के लिए एक बच्चों की सुपर हीरो फिल्म के लिए काम शुरू करेंगी। वह अलीटा: बैटल एंजेल फेम फिल्ममेकर रॉबर्ट रॉड्रिग्ज की फिल्म वी कैन बी हीरोज में एक इंर्पोटेंट प्ले करेंगी। फिल्म को 'स्पाईड किड्स' फ्रेंचाइजी के निदेशक रॉबर्ट रॉड्रिग्स के द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित किया जा रहा है। 

4- 'The Zoya Factor' के मोशन पोस्टर में देवी अवतार में दिखीं सोनम कपूर, ट्वीट कर लिखा 'india ka lucky charm'

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। 'द जोया फैक्टर' का मोशन पोस्टर में सोनम कपूर बिल्कुल डिफरेंट अवतार में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में सोनम के साथ साउथ सुपरस्टार दलकीर सलमान नजर आने वाले हैं। 

5- Amazon के जंगलों में लगी आग देख परेशान हुए अर्जुन-अक्षय, ट्वीट कर आलिया भट्ट बोलीं- 'फेफड़े जल रहे हैं'

दक्षिणी अमेरिका के ब्राजील में अमेजन जंगल है जो दुनिया का सबसे बड़ा रेन फॉरेस्ट है। वैसे इस साल यहां पर कई बार आग लगने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।  लेकिन इस बार जो मामले जो सामने आऐ हैं वह काफी परेशान करने वाली है।  खबरों की मानें तो इस जंगल एक बार फिर से आग लगी  है। ये आग इनती भयानक है कि इससे प्रभाव से ब्राजील का साओ पाउलो अंधेरे में ही डूब गया। 

6- Jannat 2 एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की कार का हुआ एक्सीडेंट, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

फिल्म जन्नत की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta)के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबरों की मानें को एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया है, लेकिन एक्ट्रेस सुरक्षित है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल अकाउंट से किया है। 

7- आने वाली फिल्म 'क्वाथा' के लिए आर्मी ऑफिसर की ट्रेनिंग ले रहे हैं Aayush Sharma

अभिनेता आयूष शर्मा अपनी अगली फिल्म 'क्वाथा' में एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अपनी भूमिका को पर्दे पर जीवंत करने के लिए वह मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) का प्रशिक्षण ले रहे हैं।

8- Forbes Highest Paid Actor की लिस्ट में Akshay Kumar ने हासिल किया ये स्थान, जानकर हो जाएंगे हैरान!

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में जारी फोर्ब्स मैगजीन की लिस्ट में चौथा स्थान हासिल किया है। फोर्ब्स की हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का नाम शामिल है। उनकी टोटल कमाई की अगर बात करें तो उन्होंने चौथा स्थान 65 मिलियन डॉलर यानी (4,64,99,70,000 रुपए) कमाकर हासिल किया है। अक्षय कुमार ने इस बार एक्टर जैकी चैन को पिछाड़ दिया है। 

9- FWICE ने हटाया बैन, पाकिस्तान में परफॉर्म करने पर मीका सिंह ने कहा ‘मैंने गलती की है’

बॉलीवुड गायक मीका सिंह पर लगा प्रतिबंध फिल्म कलाकारों के संगठन ने हटा दिया है। गायक ने पाकिस्तान में प्रस्तुति देने के लिए बुधवार को माफी मांग ली।

10- OMG! बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर को लेकर ये क्या कह गए Ranveer Singh

जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के लीडर बनना चाहते हैं। रणवीर सिंह को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये एक दशक हो गया है। रणवीर सिंह को इंडस्ट्री में एनर्जेटिक, टैलेंटेड और पॉपुलर एक्टर के तौर पर शुमार किया जाता है। रणवीर अपनी हर फिल्म में शिद्दत से काम करते हैं। रणवीर सिंह ने फिल्म इंडस्ट्री का लीडर बनने की ख्वाहिश जाहिर की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bollywood Trending Latest News Top 10 Entertainment News Ayushmann Khurrana Supported Priyanka Chopra On Pakistan Row