Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Trending Latest News Top 10 Entertainment News Amitabh Bachchan To ISRO Scientist Wrote A Poem For them

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- चंद्रयान-2: 'विक्रम' से संपर्क टूटने पर अमिताभ बच्चन ने बढ़ाया वैज्ञानिकों का हौसला, लिखी उनके लिए कविता चंद्रयान-2 का लैंडर ‘विक्रम’ से संपर्क टूटने के बाद हतोत्साहित...

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 7 Sep 2019 07:54 PM
हमें फॉलो करें

चंद्रयान-2 का लैंडर ‘विक्रम’ से संपर्क टूटने के बाद हतोत्साहित हुए देश को अमिताभ बच्चन ने जोशोखरोश से भर दिया। उन्होंने टि्वटर पर दिए अपने संदेश में कहा, आज एक नया सूरज निकला है, चांद को फिर पकड़ेंगे।

चंद्रो तोमर, जिन्हें शूटर दादी जी के नाम से जाना जाता है हाल ही में अस्पताल में उन्हें भर्ती कराना पड़ा। दरअसल, चंद्रो तोमल पर बंदरों ने अकैट कर दिया जिसके चलते उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

रणवीर सिंह की आगामी फिल्म '83' की टीम मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली है। टीम ने कुछ दिन पहले ही लंदन में फिल्म के महत्वपूर्ण आउटडोर दृश्यों की शूटिंग करने के बाद वापसी की है।

'दंगल' के अभिनेता अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी ने अपने शादीशुदा जीवन के पांच साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर अभिनेता अपनी खूबसूरत पत्नी को लेकर भावुक हो गए।

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी को उनकी शुरुआती फिल्मों जैसे कि 'रन' (2004) में उतना नोटिस नहीं किया गया। साल 2012 में आई फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में उनके किरदार ने दर्शकों का ध्यान खींचा। इसके बाद 'सेक्रेड गेम्स' और 'मिजार्पुर' आई जिसमें उनका किरदार सभी को बेहद पसंद आया। बॉलीवुड में उन्हें डेब्यू किए हुए एक दशक से अधिक का वक्त बीत चुका है और अब इस प्रतिभाशाली कलाकार का कहना है कि भारत ने उन्हें अब पहचानना शुरू किया है, जब वह 44 के हैं।

‘ये हैं मोहब्बतें’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के एक्टर-सिंगर अमित टंडन और पत्नी रूबी टंडन तलाक लेने वाले हैं। लेकिन अब फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। पता चला है कि दोनों ने तलाक ना लेने का फैसला लिया है। अपने रिश्ते को एक मौके देने का फैसला लिया है।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। शाहरुख खान ने अंतिम बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में काम किया था। फिल्म में उनकी को-स्टार कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नकार दी गयी थी। इस फिल्म के बाद शाहरुख ने कोई फिल्म साइन नहीं की। वह इस अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं और उन्होंने कोई प्रॉजेक्ट साइन नहीं किया है। कहा जा रहा है कि शाहरुख, अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में स्पेशल रोल प्ले करेंगे।

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रणवीर सिंह की सुपरहिट फिल्म 'गली ब्वॉय' जापान में रिलीज होगी। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी वाली फिल्म इस साल रिलीज हुई थी। 

सुपरमॉडल केंडल जेनर ने एक शो के दौरान कान्ये वेस्ट की हालिया संडे सर्विस से जल्दी निकलने को लेकर खुलासा किया है। दरअसल जेनर वहां पर हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट को देख कर बहुत घबरा गई थीं, जिसकी वजह से वहां से वह जल्द निकल गईं।

अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर' के गाने 'घुंघरू' की शूटिंग करने के दौरान अभिनेत्री वाणी कपूर को कई चोटें आईं। वाणी ने कहा, मुझे लगता है कि शूटिंग और अभ्यास के दौरान मेरे शरीर ने काफी कुछ झेला है। डांस का स्विंग पोल और सायर व्हील सेक्शन काफी ज्यादा फिजिकली डिमांडिंग और चुनौतीपूर्ण था, लेकिन आखिरकार ये रंग लाई क्योंकि इसने मुझे कुछ ऐसा करने का मौका दिया जो कि बिल्कुल नया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें