Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Trending Latest News Top 10 Entertainment Latest News Priyanka Chopra Made a Mistake Forgot To Wear One Chappal

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- जल्दबाजी में प्रियंका चोपड़ा ने की इतनी बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इनके 50 मिलियन के करीब फॉलोअर्स हैं। प्रियंका चोपड़ा की...

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 14 Nov 2019 09:25 PM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इनके 50 मिलियन के करीब फॉलोअर्स हैं। प्रियंका चोपड़ा की एक गलती, लोगों को उन्हें ट्रोल करने का मौका देती है।

टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो के कंटेस्टेंट अरहान खान पर एक्ट्रेस अमृता दनाओ ने गंभीर आरोप लगाए हैं। स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए अमृता कहती हैं कि अरहान खान ने शो में अपना गलत नाम बताया है। उनका असली नाम मजहर शेख है। वे अपनी असली पहचान छुपा रहे हैं। इसके अलावा अमृता ने अरहान खान के ऊपर झूठ बोलने के साथ धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि वे और अरहान पांच साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। इसके बाद उन्होंने अरहान को अपने घर से बाहर निकाल दिया। अरहान ने अमृता से दो साल पहले एक लाख रुपये लिए थे जो उन्होंने अब तक वापस नहीं किए। उस दौरान वे ‘बढ़ो बहू’ सीरीयल में अपनी किस्मत आजमा रहे थे। 

बॉलीवुड अभिनेता नवाजउद्दीन का कहना है कि बालासाहेब ठाकरे की बायॉपिक 'ठाकरे' के सीक्वल 'ठाकरे 2’ की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है और वह इस फिल्म में भी काम करेंगे।

बाल दिवस के मौके पर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की हालिया रिलीज फिल्म 'सांड की आंख' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग यहां छात्र-छात्राओं के लिए आयोजित की गई।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी ने बॉलीवुड में तभी से धमाल मचाया हुआ है जबसे दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं। रणवीर सिंह के ड्रेसिंग सेंस को बढ़ावा देने के साथ वे भी कई बार रंग-बिरंगे अतरंगी कपड़े पहने दिखाई दी हैं। वहीं, डिप्रेशन की समस्या से उबरने में रणवीर सिंह ने दीपिका की काफी मदद की है जिसके बारे में दीपिका ने कई बार खुलकर बात भी की है। 

गोवा में होने वाले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (इफ्फी ) में धर्मेंद्रे और राजेश खन्ना की क्लासिक फिल्में दिखायी जायेंगी। 

बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह का कहना है कि उन्हें कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था। डेजी शाह ने साल 2014 में प्रदर्शित सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से बतौर मुख्य अभिनेत्री डेब्यू किया। इसके बाद डेजी ने ‘हेट स्टोरी 3’ और ‘रेस 3’ जैसी फिल्मों में काम किया। 

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ के लिए बॉडी बना रहे हैं। रणबीर कपूर इन दिनों अयान मुखर्जी की सुपरनैचुरल थ्रिलर ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रहे हैं। वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘शमशेरा’ भी चर्चा में है। 

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाले अभिनेता विक्रांत मेसी फिल्म में अपनी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण से बेहद खुश हैं।

दीपक कलाल, इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जो राखी सावंत संग अपनी ‘फेक शादी’ की वजह से चर्चा में आया था। दीपक कलाल, सोशल मीडिया पर अपने अजीबोगरीब वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं। भड़काऊ कमेंट और आपत्तिजनक कंटेंट के चलते लोग इन्हें काफी ट्रोल भी करते हैं। यहां तक की इनकी कई बार पब्लिक स्पेस में पिटाई भी हो चुकी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें