Hindi NewsEntertainment NewsBollywood Trending Latest News Top 10 Entertainment Latest News Pagalpanti Movie Review

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- Pagalpanti Movie Review: भारी-भरकम एक्शन और मजबूत स्टारकास्ट के बावजूद फिल्म की कहानी कमजोर कड़ी, पढ़ें 'पागलपंती' रिव्यू गैंगस्टर राजा (सौरभ शुक्ला) और वाईफाई भाई (अनिल कपूर) हुए...

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 21 Nov 2019 08:17 PM
हमें फॉलो करें

गैंगस्टर राजा (सौरभ शुक्ला) और वाईफाई भाई (अनिल कपूर) हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए एक आउट-ऑफ-लक युवा राज किशोर (जॉन अब्राहम) और उसके दोस्त जंकी (अरशद वारसी) और चंदू (पुलकित सम्राट) को हायर करते हैं। लेकिन ये सिर्फ पागलपंती की शुरुआत होती है जो सभी की जिंदगी में तबाही लेकर आती है। 

महान पार्श्व गायिका लता मंगेशकर की हालत काफी बेहतर है लेकिन उन्हें अभी भी अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है। उनके परिजनों ने यह जानकारी दी है। हालांकि उन्होंने इससे अधिक कुछ भी नहीं बताया है।

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 टीवी का एक ऐसा पॉपुलर रिएलिटी शो है जिसमें हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। फिर चाहे वह घर के सदस्यों में होने वाला लड़ाई-झगड़ा हो या फिर दोस्ती। हर रोज यहां रिश्ते बदलते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों की लड़ाई में धक्का-मुक्की होती नजर आ रही है। 

एकता कपूर आगामी फिल्म 'पगलेट' का सह-निर्माण गुनीत मोंगा संग करेंगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा नजर आएंगी।

बॉलीवुड के किंग, शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और उनके फैंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि ऋषि कपूर रियल जिंदगी में गुस्सैल नहीं बल्कि बेहद स्वीट इंसान हैं। इमरान हाशमी इन दिनों अपनी थ्रिलर फिल्म 'द बॉडी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म के साथ इमरान पहली बार ऋषि कपूर के साथ काम कर रहे हैं। इमरान से पूछा गया कि क्या ऋषि कपूर उतने ही गुस्सैल हैं जितने वे सोशल मीडिया पर नजर आते हैं?

पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपने ब्वॉयफ्रेंड शलभ दांग संग शादी करने जा रही हैं जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है। बताते चलें कि शलभ दांग संग अपने रिलेशनशिप की बात काम्या पंजाबी ने सितंबर 2019 में कुबूल की थी। तभी दोनों का रिलेशन ऑफिशियल हुआ था। काम्या पंजाबी कई दिनों से शलभ संग शादी की तैयारियों में लगी थीं। लेकिन डेट का खुलासा उन्होंने नहीं किया था। 

शाहिद कपूर अपनी तेलुगू फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। शाहिद ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए क्रिकेट कोचिंग भी शुरू कर दी है। वह इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे।

भारतीय अंतरार्ष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 50वें संस्करण के इंडियन पैनोरमा सेक्शन का गुरुवार को उद्घाटन हुआ। इस दौरान महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा कि गोवा आना घर आने जैसा है। 

बॉलीवुड सलमान खान आने वाले 27 दिसंबर को अपना 54वां जन्मदिन मनाएंगे। ऐसे में उनकी सबसे छोटी बहन और खान परिवार की लाडली बेटी अर्पिता खान अपने भाई जान को उनके जन्मदिन पर एक सरप्राइज देने वाली हैं। अब खबर है कि यदि सब ठीक रहा तो अर्पिता अपने आने वाले सेंकेड बेबी को सलमान खान के जन्मदिन ही जन्म देंगी। हालांकि इस खबर अर्पिता और आयुष की तरफ से अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें