Bollywood Trending Latest News Top 10 Entertainment Latest News Kangana Ranaut Thank PM Modi Prime Minister Narendra Modi - बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप DA Image
21 नबम्बर, 2019|2:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- कंगना रनौत ने किया PM मोदी का धन्यवाद, फैंस के बीच वीडियो हो रहा वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल यानी शनिवार को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए 'चेंज विदइन' थीम पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स समेत फिल्म निर्माता शामिल हुए। इस इवेंट में शाहरुख खान, आमिर खान, आनंद एल राय, कंगना रनौत, एकता कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और सोनम जैसे कई स्टार्स शामिल हुए।

2- PM मोदी के साथ कपिल शर्मा ने शेयर की फोटो, ट्वीट कर लिखी ये बात

पीएम मोदी ने महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष के खास मौके पर कला और सिनेमा हस्तियों से अपने आवास पर मुलाकात की। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए। इसमें शाहरुख खान, आमिर खान, आनंद एल राय, कपिल शर्मा, कंगना रनौत, एकता कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और सोनम जैसे नाम शामिल थे।

3- Vogue Women Of The Year Awards 2019: ग्लैमरस अंदाज में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, देखें Inside वीडियो और फोटो

Vogue Women Of The Year Awards 2019: हाल ही में मुबंई में वोग वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स 2019 हुआ जिसमें कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए। इसमें रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, जाह्नवी कपूर, काल्की कोचलिन, सोनाली बेंद्रे, करण जोहर समेत कई सेलिब्रिटी दिखाई दिए। 

4- इस फिल्म में धर्मेंद्र का किरदार निभाने को लेकर नर्वस हैं राजकुमार राव, कही ये बात

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर राजकुमार राव का कहना है कि सुपरहिट फिल्म चुपके चुपके के रीमेक में धर्मेंद्र वाला किरदार निभाना उनके लिये बड़ी जिम्मेदारी है। राजकुमार वर्ष 1975 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म 'चुपके-चुपके' की रीमेक में काम करने जा रहे हैं। वह इस फिल्म में धर्मेंद्र के निभाये किरदार को निभाएंगे। राजकुमार ने कहा कि ऑरिजनल फिल्म में जो भूमिका धर्मेंद्र जी ने निभाई थी, उसे निभाना उनके एक बड़ी जिम्मेदारी है। लेकिन वह इसे बेहतरीन तरीके से निभाने की पूरी कोशिश करेंगे।

5- DDLJ ने पूरे किए 24 साल, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर काजोल ने रीक्रिएट किया आइकॉनिक सीन

मशहूर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने 24 साल पूरे कर लिए हैं, ऐसे में फिल्म की अभिनेत्री काजोल ने इस पल को इंस्टाग्राम पर सेलीब्रेट किया है। काजोल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में उन्हें कमरे के कोने में रखे एक फूलदान के पास बैठकर आंखों में चश्मा लगाए किताब पढ़ते देखा जा सकता है। इस छोटे से वीडियो में काजोल ने पीले रंग का एक टॉप और ब्लैक पैंट पहन रखी है और अपने बालों को उन्होंने खुला छोड़ रखा है।

6- पीएम मोदी से मिले फिल्मी सितारे, 'गांधी 150' पर जारी किया VIDEO

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को शाहरुख खान और आमिर खान सहित बॉलीवुड अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए 'चेंज विदइन' थीम का एक सांस्कृतिक वीडियो भी जारी किया। गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी उन्हें विशेष श्रद्धांजलि देने के लिए आठ प्रमुख कलाकारों को एक साथ लेकर आए। प्रधानमंत्री ने अपने आधिकारिक आवास पर इस वीडियो को जारी किया। 

7- पीएम मोदी के घर पहुंचे बॉलीवुड सितारे, 'गांधी 150' को भव्य बनाने पर हुई चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शाहरुख खान और आमिर खान समेत दिग्गज बॉलीवुड सितारों से शनिवार को अपने आवास, 7 लोक कल्याण मार्ग पर मुलाकात की। इस दौरान महात्मा गांधी के 150वीं जयंती वर्ष को यादगार बनाने समेत उनके विचारों को प्रचारित करने के तरीकों पर चर्चा हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजधानी दिल्ली स्थित अपने आधिकारिक आवास में आयोजित कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारों से इस संबंध में सुझाव मांगे। उन्होंने ‘गांधी एट 150’ थीम पर आधारित चार वीडियो भी जारी किए और कहा कि भारत में एक अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन शिखर सम्मेलन का आयोजन करने की योजना बनाई जा रही है। 

8- बॉलीवुड में अपने अब तक के सफर को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया ये बयान

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शनिवार को बॉलीवुड में अपने सात साल पूरे कर लिए हैं और उनका कहना है कि सेट पर पहले दिन का एहसास, वह घबराहट और रोमांच, सब कुछ उनकी यादों में ताजा है।

9- शादी और अपने ससुराल वालों को लेकर दीपिका ने दिया ये बयान

सीरियल 'कहां हम कहां तुम' की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, अभिनेता शोएब इब्राहिम के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं।

10- KBC में आईं सुनीता की कहानी सुनकर अनुष्का शर्मा भी हुईं इमोशनल, किया ये ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने महिलाओं और लड़कियों को यौन तस्करी से बचाने के 'अभूतपूर्व कार्य' के चलते समाज सेविका सुनीता कृष्णन की सराहना की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bollywood Trending Latest News Top 10 Entertainment Latest News Kangana Ranaut Thank PM Modi Prime Minister Narendra Modi