Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Trending Latest News Top 10 Entertainment Latest News Hollywood Actress Freida Pinto doenst Take Hrithik Roshan Phone Call

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- ऋतिक रोशन का ये हॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं उठाती फोन, ट्वीट कर बताई वजह ऋतिक रोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे चार्मिंग एक्टर माने जाते हैं। हालांकि, बीमारी के चलते वे एक साल तक इंडस्ट्री से दूर...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 18 Oct 2019 10:37 AM
हमें फॉलो करें

ऋतिक रोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे चार्मिंग एक्टर माने जाते हैं। हालांकि, बीमारी के चलते वे एक साल तक इंडस्ट्री से दूर रहे लेकिन ‘सुपर 30’ और ‘वॉर’ में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतते नजर आए। हाल ही में ऋतिक रोशन ने भारतीय ओरिजन एक्ट्रेस और हॉलीवुड डीवा फ्रीडा पिंटो की फिल्म ‘डेजर्ट डांसर’ देखी जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए फैंस को दी। 

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन आने वाले समय में 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे, उनका कहना है कि फिलहाल उनके पास प्यार के लिए कोई वक्त नहीं है, अभी उनका पूरा ध्यान अपने करियर पर है।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि साल 1989 में आई फिल्म 'राम लखन' देखते वक्त उन्हें 'बॉलीवुड का कीड़ा' मिला। इस फिल्म में उनके चाचा अनिल कपूर और अभिनेता जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में थे।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की करवाचौथ फोटो का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। इस साल करवाचौथ 17 अक्टूबर को पूरे देश में मनाया गया और रात में विराट और अनुष्का दोनों ने ही करवाचौथ की फोटो फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। हालांकि दोनों के मेसेज बिल्कुल अलग थे। विराट ने पोस्ट में ऐसा कुछ लिखा, जिसके बाद से लोग इस जोड़ी के और भी दीवाने हो गए हैं।

ऐश्वर्या ने फिल्म ‘जज्बा’ से बॉलीवुड में वापसी की थी। इसके बाद वह फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आईं लेकिन इसमें भी उनकी एक्टिंग से कहीं ज्यादा चर्चा उनके लुक की हुई। फिर ‘सरबजीत’ भी टिकट खिड़की पर नाकाम रही और पिछली बार आई ऐश की फिल्म ‘फन्ने खां’ ने तो उनका काम और बिगाड़ दिया। यहां फिर ऐश अभिनय में गच्चा खा गईं। खैर, अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। 

‘तनु वेड्स मनु’ फिल्म के किरदार पप्पीजी से घर-घर में चर्चित हुए दीपक डोबरियाल ने कहा कि उन्हें सिर्फ पप्पीजी के नाम से जाना जाता है और वह इससे थक चुके हैं। चार साल पहले वे ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ फिल्म में पप्पीजी के किरदार के साथ वापस आए थे और उन्होंने लोगों को खूब हंसाया।

नेहा धूपिया अपने चैट शो ‘हैश टैग नो फिल्टर नेहा’ के चौथे सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और उत्साहित भी। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने शो की सादगी को बरकरार रखने की कोशिश की है और अभी भी वह कुछ पहलुओं को उजागर कर रही हैं। 

बॉलीवुड में इसी साल रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह में छोटा किरदार निभाने वाले एक्टर अर्जन बावजा जल्द ही बेव सीरिज में अपना डेब्यू करने वाले है। बॉलीवुड में  फैशन, रुस्तम, टेल मी ओ खुदा, सन ऑफ सरदार समेत 20 से ज्यादा हिंदी फिल्में कर चुके अर्जन की ये पहली बेव सीरिज होने वाली है जिसमें वो मुंबई 26/11 के आतंकवादी हमलों को पर्दें पर लाएंगे। ये सीरिज बेव सीरिज ‘ऑपरेशन टेरर: ब्लैक टॉर्नेडो’ है।

भईया ये बिहार है.. यहां क्रिकेट नहीं किरकेट होता है...। जहां 11 बिहारी जुटे, टीम नहीं राजनीतिक पार्टी बन जाती है। फिर मैच नहीं राजनीति शुरू हो जाती है। पहले भी खूब हुई। अब भी जारी है राजनीति...। नतीजा, क्रिकेट मैदान में नहीं अदालत में और बयानबाजियों में खेली जा रही है। बहुत नुकसान हुआ है बिहारी क्रिकेटरों का। कब थमेगा क्रिकेट में राजनीति का यह दौर? 

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपना ब्यूटी ब्रांड ‘के बाई कटरीना’ लॉन्च किया है। बुधवार को अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए अपने ब्रांड की एक झलक पेश की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि आखिरकार यह तैयार है, 22 अक्टूबर 2019 से यह उपलब्ध रहेगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें