Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood trending latest news masala and gossip taimur latest photo holidaying with mom kareena and dad saif ali khan

बॉलीवुड मसालाः पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- मम्मी करीना कपूर और पापा सैफ अली खान के साथ पोज़ देते नजर आए Taimur, देखें वायरल तस्वीरें एक्टर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दोनों ही बेटे तैमूर...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 3 June 2019 07:54 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दोनों ही बेटे तैमूर (Taimur) के साथ हॉलिडे के लिए इटली (Italy) में स्पॉट किए गए हैं। 

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) का कहना है कि वह इंटीमेट सीन करने में कंफटेर्बल महसूस नहीं करते हैं। वार्ता के मुताबिक सलमान ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के किरदार निभाये हैं लेकिन तीन दशक के अपने लंबे करियर में आजतक सलमान को स्क्रीन पर कभी लिप-लॉक करते हुए नहीं देखा गया।

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी दिन भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं। वार्ता के मुताबिक जब से प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की है तब से ऐसा एक दिन नहीं जाता है जबकि वह चर्चा में न रहती हों। 

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'भारत' (Bharat) में उनका लुक उनके परिवार वालों से ही प्रेरित है। वार्ता के मुताबिक सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 

जी टीवी पर आगामी टैलेंट शो 'डांस इंडिया डांस' के सीजन 7 में बतौर जज नजर आने को तैयार मशहूर रैपर और संगीतकार रफ्तार (Raftaar) का कहना है कि देश के युवाओं से उन्हें जो प्यार और सराहना मिलती है, वह उन्हें एक कलाकार के रूप में और जिम्मेदार बनने में मदद करती है।

सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) के जन्मदिन पर एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें जुनैद और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) साथ दिख रहे हैं। आमिर ने साथ ही कहा है कि वह हैरान हैं कि आखिर जुनैद ने रानी को किस तरह लुभा लिया।

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कहा है कि फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने उनके हर उस सपने को पूरा किया है जिन्हें वह देखा करते थे।

सलमान खान और कैटरीना कैफ हाल ही में कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी फिल्म 'भारत' के प्रमोशन के लिए पहुंचे। बता दें कि इस फिल्म में सुनील ग्रोवर भी हैं, लेकिन वो यहां सलमान-कैटरीना के साथ नहीं आए। 

मशहूर बांग्ला गायिका और अभिनेत्री रूमा गुहा ठाकुरता का सोमवार को अपने घर में निधन हो गया। वह बढ़ती उम्र से संबंधित कई बीमारियों से घिरी हुईं थीं। वह 84 साल की थीं। पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

फिल्म 'आर्टिकल 15' का ट्रेलर सलमान खान अभिनीत भारत के साथ दिखाया जाएगा। पहला टीजर रिलीज होने के बाद 'आर्टिकल 15' का ट्रेलर देशभर में वाहवाही बटोर रहा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें