Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood trending latest news masala and gossip latest news ranbir kapoor and alia bhatt viral photo in varanasi

बॉलीवुड मसालाः पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1- Ranbir Kapoor और Alia Bhatt पहुंचे वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर, फोटो हुई वायरल! बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ देखे गए। दोनों...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 8 June 2019 07:58 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ देखे गए। दोनों वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। इंटरनेट पर दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं। 

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हर भाषा में फिल्म करना चाहती हैं। वार्ता के मुताबिक सलमान (Salman Khan) और कैटरीना की जोड़ी वाली फिल्म 'भारत' (Bharat) ईद के मौके पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से कैटरीना कैफ ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। 

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्में अगले साल बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती हैं। वार्ता के मुताबिक वर्ष 2020 ईद के अवसर पर सलमान की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ रिलीज होगी। इस बात की घोषणा भी हो चुकी है। 

बॉलीवुड में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने अपनी रूमानी अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। वार्ता के मुताबिक मुंबई में 9 जून 1976 को जन्मी अमीषा पटेल ने अपने सिने करियर की शुरुआत साल 2000 में राकेश रोशन निर्देशित ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ (Kaho Na Pyaar Hai) से की थी। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर (Taimur) के साथ टस्कनी में छुट्टियां मना रही हैं। सोशल मीडिया में उनकी एक सेल्फी सामने आई है। यह एक सनकिस्ड सेल्फी है, जिसमें करीना ने किसी तरह का कोई मेकअप भी नहीं किया है। 

अभिनेता शाहिद कपूर और कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड करके अपने फैंस को आचंभित कर दिया। इस फोटो में दोनों ने एक ही तरह की दिखने वाली ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में सफेद रंगा का कोट और पैंट पहन रखा है, जिसमें काले रंग की स्ट्रिप्स हैं। 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। कंगना रनौत अपने फैशन के लिए पहचानी जाती रही हैं। उनके एयरपोर्ट लुक की चर्चा काफी होती रहती है। अब मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना रनौत स्पॉट हुई हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में मुंबई पहुंची हैं। ‘इनस्टाइल’ (InStyle) मैग्जीन के फोटोशूट के बाद वे मुंबई आईं हैं। मुंबई आए हुए उन्हें दो दिन हो चुके हैं। जिस दिन वे मुंबई आईं थीं तब उन्होंने खुद की एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड की थी जिसमें वे ‘मुंबई मेरी जान’ कहती हुईं नजर आ रही थीं।

हाल ही में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) रिलीज हुई है जिसमें अपनी एक्टिंग को लेकर सुनील ग्रोवर काफी तारीफें बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस कमेंट्स कर उन्हें इस फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं।

हाल ही में इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का कहना है कि यह एक ऐसा वास्तविक अनुभव रहा, जिसने उन्हें खुद को कलाकार के तौर पर फिर से एक नए सिरे से खोजने में मदद की।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें