Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood top 10 news kapil sharma going to become father again and tandav released

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें, एंटरटेनमेंट की आज की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1. दूसरी बार पिता बनने वाले हैं कपिल शर्मा? कॉमेडियन के ट्वीट से लग रहे हैं कयास कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा क्या एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं? उनके एक ट्वीट से प्रशंसक ऐसे ही कयास लगा...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीMon, 4 Jan 2021 08:01 PM
हमें फॉलो करें

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा क्या एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं? उनके एक ट्वीट से प्रशंसक ऐसे ही कयास लगा रहे हैं। कपिल शर्मा ने सोमवार को एक ट्वीट कर लिखा था, 'शुभ समाचार को इंग्लिश में क्या कहते हैं?' उनके इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लेखक चेतन भगत ने बधाई भी दे डाली। चेतन भगत ने लिखा, 'Congratulations हिंदी में क्या कहते हैं? मुबारक आपको बहुत बहुत।' कपिल ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि आखिर गुड न्यूज क्या है, लेकिन उनके फैन्स यह कयास लगाने लगे हैं कि वह शायद दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। 

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने दो बेटियों को गोद लेने के फैसले को लेकर कहा है कि एक दौर में लोग उनसे कहा करते थे कि इसके चलते कोई उनसे शादी नहीं करेगा। वह कहती हैं कि मैं पूजा और छाया को गोद लेने के फैसले को अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे निर्णयों में से एक मानती हूं। वह कहती हैं कि आज मेरी ये बेटियां मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। रवीना टंडन ने पिंक विला से बातचीत करते हुए करहा, 'मैं 1995 में सिर्फ 21 साल की थी। उस दौर में जब मैंने दो लड़कियों को गोद लेने का फैसला लिया तो लोगों ने मुझे डराया भी लेकिन यह अनुभव काफी शानदार था।' उस वक्त रवीना टंडन का यह फैसला काफी सुर्खियों में रहा था और लोग रहते थे कि इससे रवीना टंडन का करियर बर्बाद भी हो सकता है।

पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने खिलाफ आईटी डिपार्टमेंट की ओर से जांच किए जाने की अफवाहों का ट्विटर पर जवाब दिया है। दोसांझ ने ट्विटर पर सरकार की ओर से दिए गए सर्टिफिकेट को शेयर किया गया है, जिसमें उन्हें टैक्स अदा करने के लिए धन्यवाद दिया गया है। बीते एक महीने से ज्यादा वक्त से चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करने और एक्ट्रेस कंगना रनौत से तीखी बहस के बाद से दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया में एक वर्ग के निशाने पर हैं। दिलजीत दोसांझ ने सर्टिफिकेट शेयर करते हुए अपने आलोचकों पर तंज भी कसा है। दिलजीत दोसांझ ने लिखा, 'मन तो नहीं करता है, लेकिन यह लो। आज हालात ऐसे बन गए हैं कि खुद को भारत का नागरिक होने का सबूत देना पड़ रहा है। इतनी नफरत मत फैलाइए। हवा में तीन नहीं चलाने चाहिए। कई बार इधर-उधर भी चल जाते हैं।'

पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज 'तांडव' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सैफ अली खान से लेकर डिंपल कपाड़िया और तिग्मांशु धूलिया जैसे सितारों से सजी इस वेब सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह वेब सीरीज 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इससे पहले इसका ट्रेलर जारी हुआ है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। यही नहीं इस ट्रेलर के जारी होने के बाद से ट्विटर पर डिंपल कपाड़िया और सैफ अली खान ट्रेंड हो रहे हैं। दिल्ली के राजनीतिक गलियारों पर आधारित वेब सीरीज बताती है कि कोई राजनेता सत्ता के लिए किस हद तक जा सकता है। यह फिल्म दिल्ली की सत्ता के संघर्ष और नैतिक मूल्यों के पतन की कहानी कहती है।

अभिनेत्री काजोल ने अपनी आने वाली मूवी 'त्रिभंगा' का ट्रेलर जारी किया है। इस फिल्म में वह एक ओडिसी डांसर के तौर पर नजर आने वाली हैं। इसमें उनका कैरेक्टर अनु है। इस फिल्म को रेणुका शहाणे ने डायरेक्ट किया है। इस मूवी की बॉटमलाइन टेढ़ी, मेढ़ी, क्रेजी है और यह नेटफ्लिक्स पर 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है। दो मिनट के इस ट्रेलर में काजोल एक सीन में परफॉर्मेंस के लिए तैयार होती नजर आती हैं, वहीं अगले सीन में सोते हुए एक अनजान व्यक्ति द्वारा टच करने पर वह चौंक जाती हैं। फिल्म में एक सीन में दिखाया गया है कि उनकी मां बीमार हैं और वह कोमा में हैं। इस पर मीडिया रिपोर्टर्स की ओर से यह पूछे जाने पर कि आपको कैसा लग रहा है? इस पर वह कहती हैं कि यदि आपकी मां कोमा में होतीं तो आपको कैसे लगता।

इसी महीने मां बनने जा रहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में Vogue मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटो शूट कराया था। अपनी कई तस्वीरें अनुष्का शर्मा ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इनमें से एक फोटो में वह एक शानदार नेकलेस पहने हुए थीं। उनके इस नेकलेस को सब्यसाची ने डिजाइन किया था। खुद सब्यसाची ने अनुष्का शर्मा की तस्वीर को शेयर करते हुए यह जानकारी दी है। यही नहीं उन्होंने इस नेकलेस की खासियतें भी बताई हैं। सिलेब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'यह नेकलेस अनकट डायमंड से बना है। इसके अलावा रोज क्वॉर्टज, चेरी क्वॉर्टज, विंटेज गोल्ड कॉइन्स का इस्तेमाल किया गया है। इस नेकलेस को 18 कैरेट के गोल्ड से तैयार किया गया है।'

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हर तरह की फिल्में की हैं। रोमांटिक कॉमेडी से लेकर हॉरर और बायोपिक तक में हाथ आजमाया है। ऐसा कुछ भी नहीं जो अक्षय कुमार न कर सकते हों। फिटनेस के मामले में भी वह अव्वल रहे हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार एकदम नैचुरल एक्टर हैं। बॉलीवुड करियर की शुरुआत इनकी काफी दिलचस्प रही है। फोर्ब्स की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की पिछले छह सालों की कमाई करीब 1,744 करोड़ रुपये है। साल 2020 की बात करें तो अक्षय कुमार ने करीब 356.57 करोड़ रुपये कमाए। इसमें एक्टर की फीस, फिल्म को होने वाले मुनाफे और प्रोड्यूसर की भूमिका में रहने की वजह से मिलने वाले मुनाफे, सभी की गिनती की गई तो देखा गया कि अक्षय कुमार ने काफी पैसा कमाया। 

बॉलीवुड एक्टर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ऐसी चर्चा है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस पर खुलकर बात नहीं की है, लेकिन अक्सर विक्की कौशल को एक्ट्रेस के घर पर और पार्टी में साथ स्पॉट किया गया है। सोशल मीडिया पर भी दोनों की फोटोज अक्सर वायरल होती हैं। कुछ दिनों पहले न्यू ईयर सेलिब्रेशन के चलते दोनों एक बार फिर सुर्खियों में आए। दोनों ने ही सेलिब्रेशन की फोटोज अलग-अलग शेयर कीं, लेकिन फैन्स को पता लग गया था कि दोनों साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

9. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से शादी करना चाहते हैं मिजान जाफरी!

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में खुद का इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। उनकी फोटोज बिना वक्त लिए वायरल होने लगती हैं। कुछ समय से जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी का नाम नव्या संग जोड़ा जाता रहा है। दोनों ही रिलेशनशिप में रहने की बात के चलते सुर्खियों में रहते हैं। एक इंटरव्यू में मिजान जाफरी ने नव्या संग रिलेशनशिप और शादी को लेकर बात की। जूम संग बातचीत में मिजान से पूछा गया कि अगर आपको विकल्प दिया जाए कि मारने, शादी करने और हुक अप करने के लिए आप सारा अली खान, नव्या नवेली नंदा और अनन्या पांडे में से किसे चुनेंगे तो आपका क्या जवाब रहेगा? इस पर मिजान कहते हैं कि शादी वह नव्या से करना चाहेंगे, हुक अप सारा अली खान के साथ और मारना वह अनन्या पांडे को चाहेंगे। 

वरुण धवन और सारा अली खान की डेविड धवन द्वारा निर्देशित कुली नंबर 1 की रीमेक नेगटिव रिव्यू के वावजूद अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर अपने रिलीज के शुरुआती वीकेंड में 3,700 से अधिक भारतीय शहरों और कस्बों के लोगों द्वारा देखी गई हैं। इस फिल्म ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली क्रिसमस रिलीज के रूप में एक रिकॉर्ड बनाया है। यह 2020 में इंटरनेट पर सबसे अधिक खोजा जाने वाला कोई भी अमेज़ॉन प्राइम वीडियो का टाइटल है। फिल्म में कुली की भूमिका निभाने वाले वरुण धवन ने कहा, 'एक क्लासिक फिल्म जिसे मैंने बड़े होते हुए देखा है, उसको दोबारा बनाने का अनुभव करना मेरे लिए सुखद रहा है और दर्शकों से इतना प्यार और प्रशंसा मिलना और खुशी देता है। 2020 के जैसे किसी साल में, हम एक ऐसी ही कहानी के साथ दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाना चाहते थे जो पूरे परिवार का मनोरंजन करे।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें