bollywood stares pritam and ranveer singh will work together in 83 - '83' टीम के साथ काम करेंगे संगीतकार प्रीतम, खुशी में डूबे रणवीर सिंह ने ऐसे किया खुलासा DA Image
15 नबम्बर, 2019|4:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'83' टीम के साथ काम करेंगे संगीतकार प्रीतम, खुशी में डूबे रणवीर सिंह ने ऐसे किया खुलासा

ranveer and his friend

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा नामों में से एक, संगीतकार प्रीतम अब ’83 में शामिल हो गए और फ़िल्म के मुख्य अभिनेता रणवीर सिंह ने निर्देशक के साथ एक तस्वीर के जरिये संगीत सेंसेशन का स्वागत किया है। अभिनेता रणवीर सिंह “प्रीतमदा” के काम के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और ऐसा लगता है कि अभिनेता हमेशा प्रीतम के साथ सहयोग करना चाहते थे और अब उनकी आगामी फिल्म ’83 में उनकी यह इच्छा आख़िरकार पूरी हो गयी है।

कसौटी जिंदगी' शूटिंग के अंतिम दिन रो पड़ीं 'कोमोलिका', देखे वीडियो

प्रीतम इंडस्ट्री के सबसे चहेते कलाकारों में से एक हैं और हर एक्टर की इच्छा होती है कि वह उनके लिए कंपोज़ करें। इस तरह, फ़िल्म ’83 में संगीतकार को शामिल कर के, कबीर खान ने रणवीर सिंह को यह अनमोल उपहार दिया है।फिल्म ’83 पहले से ही प्रशंसकों के बीच सुर्खियां बटोर रही है, निर्देशक कबीर खान दर्शकों को न केवल एक यादगार सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं, बल्कि एक प्रतिष्ठित एंथम भी पेश करना चाहते है जिसे प्रीतमदा द्वारा निर्देश किया जाएगा। रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह ख़बर शेयर करते हुए ऐसा कुछ लिखा। 

'डॉन' के टाइटल को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म ’83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी। देश की “सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म” ’83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bollywood stares pritam and ranveer singh will work together in 83