DA Image
7 मई, 2021|3:50|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

1. 'फैमिली बैकग्राउंड के दम पर आप इंडस्ट्री में 25 सालों तक नहीं टिके रह सकते हैं', नेपोटिज्म पर बोले बॉबी देओल

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज आश्रम को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उन्होंने एक संत का रोल प्ले किया है। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस सीरीज में बॉबी देओल के परफॉर्मेंस को काफी सराहा जा रहा है। इसके अलावा एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। अब उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

2. जब अवॉर्ड फंक्शन में मृणाल ठाकुर को दिखाया गया था नीचा, 'सुपर 30' एक्ट्रेस ने खोला राज

मृणाल ठाकुर ने अपनी एक्टिंग के दम पर टीवी से फिल्मों तक अपनी जगह बना ली है। मृणाल ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर अकेले पहचान बनाई है। हालांकि एक इंटरव्यू में मृणाल ने बताया कि कैसे नेपोटिज्म के कारण उनके लिए दोनों जगहों पर अपनी पहचान बनाना मुश्किल रहा। इतना ही नहीं उन्होंने खुद से जुड़ा नेपोटिज्म का एक किस्सा शेयर किया। जहां उन्हें एक स्टार किड के कारण इग्नोर कर दिया गया था।

3. दिशा पाटनी ने कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को पछाड़ा, अपने नाम किया मोस्ट डिजायरेबल वुमन का खिताब 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक्टिंग ही नहीं अपनी खूबसूरती को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने काफी कम समय में लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। दिशा ने साल 2016 में फिल्म एमएस धोनी से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। महज चार सालों में वह लोगों की पसंद बन गई हैं। दिशा ने दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसी एक्ट्रेसेस को पछाड़ते हुए साल 2019 की मोस्ट डिजायरेबल वुमन का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस लिस्ट में उन्होंने पहला स्थान प्राप्त किया है।

4. पति शाहिद कपूर को ये कहकर पुकारती हैं मीरा राजपूत, जानकर आप भी देंगे मुस्कुरा

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक हैं। मीरा संग शाहिद ने साल 2015 में सात फेरे लिए थे। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए प्यार जताते रहते हैं। इस बीच मीरा राजपूत ने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए बताया है कि आखिर वह शाहिद को क्या कहकर पुकारती हैं?

5.  अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी पोस्ट पर करण जौहर का कमेंट देखकर भड़के यूजर्स, कर रहे जमकर ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म पर बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया पर लोग करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और अन्य बड़े निर्माता-निर्देशकों को निशाना साधा रहे हैं। इस बीच अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी पोस्ट पर करण जौहर का कमेंट देखकर भड़के यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

6. अपने किरदार के लिए कैसे तैयारी करते थे सुशांत सिंह राजपूत? 'एमएस धोनी' के को-एक्टर ने बताया

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ म​हेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम करने वाले राजेंद्र चावला इन दिनों 'तेरा यार हूं मैं' शो में काम कर रहे हैं। सुशांत के साथ शूटिंग और उनकी यादों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि वह सुशांत से फिल्म की शूटिंग के पहले दिन मिले थे और उस दिन वह कई घंटों साथ में रहे। सुशांत हमेशा सेट पर अपने किरदार को कैसे अलग करूं। ये सोचते रहते थे और इस कारण वह खुद को सेट पर पूरी तरह से भुला देते थे। 

7. जब सुशांत सिंह राजपूत ने क्लॉस्ट्रोफोबिक होने की स्वीकारी थी बात, वायरल हो रहा ये पुराना वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि दिवंगत एक्टर डिप्रेशन से जूझ रहे थे। रिया ने सुशांत को क्लॉस्ट्रोफोबिया होने की बात कही। रिया ने दावा किया था कि सुशांत को फ्लाइट से डर लगता था और उन्हें घुटन होती थी। रिया ने बताया कि सुशांत फ्लाइट पर जाने से पहले दवा लेते थे। रिया के इंटरव्यू के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है।

8. सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने रिया चक्रवर्ती और स्टाफ के बीच ड्रग्स को लेकर की गई चैट को किया शेयर, अंकिता लोखंडे हुईं हैरान

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही है। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के व्हॉट्सऐप चैट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इन चैट्स में रिया किसी से डूबी ऑर्डर लाने के लिए बोल रही हैं। रिया ने लिखा, डूबी की जरूरत है। इस पर जवाब आता है, ला रहा हूं। डूबी को गांजे की सिगरेट कहा जाता है। श्वेता की इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए अंकिता लोखंडे लिखा, शॉक्ड। 

9. Bigg Boss 14: क्या सलमान खान पूरे सीजन के लिए चार्ज कर रहे इतने करोड़? जानकर रह जाएंगे हैरान

बिग बॉस 14 इन दिनों सुर्खियों में हैं। पिछले सीजन में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने विनर ट्रॉफी अपने नाम की थी। वहीं अब फैन्स को बिग बॉस के नए सीजन यानी बिग बॉस-14 का बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा फैन्स को वीकेंड का वॉर का भी इंतजार रहता है। जिसमें वीकेंड में सलमान बिग बॉस के घर के सदस्यों को नियम तोड़ने के लिए फटकार लगाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि 14 वें सीजन के लिए सुपरस्टार सलमान खान कितनी फीस ले रहे हैं? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान बिग बॉस-14 के पूरे सीजन के लिए 250 करोड़ रुपये की मोटी फीस ले रहे हैं।

10. आलिया भट्ट को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं शाहरुख खान? ऐसी है चर्चा

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने फिल्म डियर जिंदगी में साथ काम किया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। अब खबर है कि आलिया और शाहरुख एक बार फिर साथ काम कर सकते हैं। चर्चा है कि शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने कॉमेडी फिल्म बनाने की प्लानिंग की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bollywood Roundup Today Top 10 Latest Entertainment News Bollywood Gossips 29 August 2020